युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था प्रदीप

रांची: राजधानी के कांके क्षेत्र में एक शख्स ने रविवार की रात खुदकुशी कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। घटना कांके थाना क्षेत्र के प्रेमनगर पुल के समीप मोहल्ले का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप खलखो (30) उर्फ मनीष खलखो उर्फ लल्लू इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कॉल मैनजमेंट (आईआईसीएम) का दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था।

उसने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप खलखो ने 8 जनवरी की रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस संबंध में आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि प्रदीप खलखो किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था और कुछ दिनों से शराब अधिक पी रहा था।

मामले में कांके थाना पुलिस के एएसआई ग्यास खान और सिपाही रंजीत यादव ने घर पहुंच कर मृतक के परिजनों का बयान लिया है और प्रदीप खलखो के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

मृतक प्रदीप खलखो इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कॉल मैनजमेंट (आईआईसीएम) में कार्यरत था। पुलिस ने बताया खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। प्रथम दृष्टया खुदकुशी की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है।

पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें – बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने किया सरेंडर

#युवक ने फांसी लगाकर दी जान