Kaliaganj Violence : कालियागंज में युवक की गोली मारकर हत्या, सांसद ने पुलिस पर लगाया आरोप

दिनाजपुर : कालियागंज के राधिकापुर इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप पुलिस पर लगा है। मृतक का नाम मृत्युंजय बर्मन (33) है। वह कालियागंज के राधिकापुर सीमा क्षेत्र के चंदगांव का रहने वाला था। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें : राज्य में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता HC सख्त

इस संबंध में रायगंज की भाजपा सांसद देबश्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के ग्राम पंचायत सदस्य विष्णु बर्मन को पुलिस गिरफ्तार करने गई लेकिन वह घर पर नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने उनके पिता और नवविवाहित बेटी के पति को पुलिस वैन में डालकर ले जा रही थी जिसे विष्णु बर्मन के चचेरे भाई मृत्युंजय बर्मन ने रोकने की कोशिश की, तभी पुलिस बीच में आ गई और मृत्युंजय को गोली मार दी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मंगलवार दोपहर कालियागंज थाना में हुई प्रदर्शन में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस रात के अंधेरे में भाजपा कार्यकर्ताओं को उनके घरों में घुसकर पीट रही है। इस दौरान सांसद ने इस घटना के विरोध में फिर से आंदोलन की चेतावनी दी है।

Kaliaganjkaliaganj violencempraiganjshotdeadWEST BENGAL