बीजेपी के दिसंबर धमाका पर पार्थ चटर्जी का बड़ा बयान

कोई भी टीएमसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकता

कोलकाता: बीजेपी के दिसंबर धमाका पर राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने बड़ा बयान दिया है। पार्थ चटर्जी ने कहा है कि टीएमसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। जानकारी के मुताबिक, एसएससी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर सोमवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया।

पेशी के दौरान पत्रकारों ने उनसे बीजेपी के दिसंबर धमाके की धमकी को लेकर प्रश्न किया। दरअसल, बीजेपी के दिसंबर में 3 तारीख को उल्लेख करते हुए आज 12 दिसंबर को टीएमसी में कोई धमाका होगा है या नहीं, इसको लेकर सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में कोर्ट में प्रवेश से पहले पार्थ चटर्जी ने कहा कि टीएमसी का कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है।

इसे भी पढ़ें : ‘मैं भगवान नहीं, शैतान हूं’- सुनवाई के दौरान क्यों बोले Justice अभिजीत

 

गिरफ्तारी के बाद से ही पार्थ से दूर हैं पार्टी

एसएससी घोटाले में गिरफ्तारी के बाद से ही पार्थ चटर्जी से पार्टी ने दूरी बना ली हैं। उन्हें ना सिर्फ मंत्री पद से बल्कि पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया  है। खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दूरियां बना ली है। हालांकि मवेशी तस्करी के मामले में गिरफ्तार अनुब्रत मंडल और शिक्षकभर्ती घोटाले में गिरफ्तार माणिक भट्टाचार्य को लेकर पार्टी का रवैया इतना सख्त नहीं रहा है। भले ही पार्टी ने पार्थ से दूरियां बना ली है लेकिन अभी भी पार्थ पार्टी के साथ ही है। इस बाबत जब भी उनसे टीएमसी से संबद्ध सवाल किया जाता है तो वो ये ही कहते है कि वो अपनी पार्टी के साथ है।

 

कुणाल घोष ने दी प्रतिक्रिया

वहीं, दूसरी तरफ टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने पार्थ चटर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, टीएमसी लोगों के साथ है, लोग टीएमसी के साथ है, ये पूरे राज्य की जनता जानती है। उन्होंने ये भी कहा कि पार्थबाबू को लेकर मुख्यमंत्री ने फैसला लिया और उस फैसले का पार्टी ने ऐलान कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा अब पार्थ चटर्जी अगर पूरे राज्य की जनता की बात से सहमत हैं तो पार्टी उनके साथ है या नहीं, इस मुद्दे को उठाने का काई तुक नहीं है।

 

12, 14 और 21 दिसंबर को धमाके की बीजेपी की धमकी

बीजेपी सांसद व विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दिसंबर धमाका में तीन तारीख का उल्लेख किया है। ये तारीख है 12,14 और 21 दिसंबर। यानी इस दौरान राज्य की राजनीति में बड़ा कुछ देखने को मिल सकता है। दिसंबर धमाका के तीन तारीख में आज धमाका दिसंबर का पहला दिन है। उनकी धमकी का क्या असर होगा, उसका सभी को इंतजार है। दरअसल, शुभेंदु अधिकारी ने खुद ये कहा था कि 12,14 और 21 दिसंबर का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने वेट एंड वाच कहा था।

#parth chaterjeeAlipore Special CBI CourtFormer Education Minister Partha ChatterjeeFormer state education minister Partha Chatterjee