उदयपुर Double murder Case: तांत्रिक गिरफ्तार

पुलिस का दावा, पूछताछ में तांत्रिक ने कबूला जुल्म

उदयपुरः राजस्थान पुलिस ने दोहरे हत्याकांड (Double murder Case) में मंगलवार को उदयपुर में एक तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा भी किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गोगुंदा थाना क्षेत्र के केलाबावड़ी के जंगलों में 8 नवंबर को सरकारी अध्यापक और उसकी महिला मित्र के निर्वस्त्र शव पाये गये थे।

उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि दोनों ही शादीशुदा थे और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था। शवों के मिलने के बाद लगभग 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। वहीं, जांच में 200 लोगों से पूछताछ भी की गई थी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार को हिरासत में लिया गया, जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया।

विकास ने बताया कि कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतका सोनू कवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहते हैं। मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू कंवर की दोस्ती हुई थी।

उन्होंने बताया कि राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक से मदद मांगी थी। इस पर तांत्रिक ने सोनू कवर से संबंधों के बारे में उन्हें बता दिया।

इसे भी पढ़ेः महाराष्ट्रः काला जादू के आरोप में एक व्यक्ति ने रेत दिया अपनी भाभी का गला

पुलिस के अनुसार जब राहुल और सोनू को इस बारे में पता चला तो वो तांत्रिक से नाराज हो गये और उन्होंने उसे बदनाम करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि भक्तों में बना बनाया नाम एवं पहचान खराब होने के डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली और उसने बाजार से 50 के करीब फेवीक्विक इकट्ठा कर ली।

उन्होंने बताया कि 15 नवंबर की शाम तांत्रिक ने राहुल और सोनू को बुलाया और उन्हें एकांत जगह पर ले गया। जहां फेवीक्विक की बोतल दोनों के ऊपर उड़ेल दी। बाद में चाकू और पत्थर से वार कर वह दोनों की हत्या कर वहां से निकल गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के शव 18 नवंबर को मिले थे। तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

udaipur daily newsudaipur murder caseudaipur murder newsudaipur news latestudaypur murder case