कर्नल के साथ मारपीट, मामला दर्ज

गोंदा थाना क्षेत्र का मामला

80

रांचीः राजधानी के गोंदा थाना क्षेत्र स्थित ट्रेड फ्रेंड्स के मालिक और कर्मियों ने सेना के कर्नल व बेटे के साथ मारपीट की है। दरअसल कर्नल ने पटाखा खरीदने के दौरान जीएसटी बिल की मांग कर दी थी। घटना कांके रोड स्थित ट्रेड फ्रेड्स का है। दीपावली की छुट्टी में घर आये कर्नल और उनके बेटे के साथ लाठी-डंडे और रॉड से इसी बात पर मारपीट की गई। जिसमें कर्नल के बेटे की आंख में और कान में चोट आयी। इस दौरान उसका चश्मा भी टूट गया। कान में चोट की वजह से कर्नल के बेटे को सुनाई भी कम दे रहा है। मारपीट में बाप-बेटा बेहोश होकर गिर पड़े।
आर्मी के अधिकारी कर्नल का आरोप है कि उनलोगों के साथ मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई। ट्रेड फ्रेंड्स से जीएसटी बिल मांगने पर दुकानदार विमल सिंघानिया के इशारे पर 15-20 की संख्या में लोगों ने हमला किया। मामले को लेकर कर्नल के बेटे ईशान सिंह के बयान पर गोंदा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
मामले को लेकर दूसरे ने भी मामला दर्ज कराया है। ट्रेड फ्रेंड्स के कर्मचारी के आवेदन पर गोदा थाना में कर्नल और उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। कर्मचारी राजेंद्र मुंडा के आवेदन पर यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें बताया गया है कि कर्नल पटाखा खरीदने के बाद डिस्काउंट की मांग कर रहे थे। डिस्काउंट नहीं देने पर गाली-गलौज, मार-पीट किया गया। जाति सूचक गालियां दी गईं। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।