जेल में बंद पंकज मिश्रा एक बार फिर रिम्स में भर्ती

एक हजार करोड़ के अवैध खनन से अर्जित राशि की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले दर्ज है पंकज मिश्रा पर

71

रांची : जेल में बंद मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को एक बार फिर रिम्स में भर्ती कराया गया है। पेशाब में जलन और पेट दर्द की शिकायत के बाद उसे इमरजेंसी में लाया गया।

तत्काल पंकज मिश्रा को पेइंग वार्ड में भर्ती किया गया है। इससे पहले भी वह 30 जुलाई से 4 दिसंबर तक रिम्स में ही था। एक हजार करोड़ के अवैध खनन से अर्जित राशि की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले दर्ज है पंकज मिश्रा पर।

रिम्स के पीआरओ डॉ राजीव रंजन ने बताया कि डॉ मृत्युंजय सरावगी की देखरेख में पंकज का इलाज किया जा रहा है । डॉ सरावगी के अनुसार यूरिन जांच के लिए सैंपल लिया गया है।

जांच रिपोर्ट आन के बाद इलाज आरंभ होगा। पंकज को चार दिसंबर को रिम्स से सीआईपी में शिफ्ट किया गया था। जहां 15 दिन इलाज के बाद उसे जेल भेज दिया गया था।

पंकज कई दवाओं के सेवन का आदी है। जिससे उसके वर्ताव में परिवर्तन दिख  रहा है । अब यह जांच जरूरी है कि आखिर इन दवाओं का कितना इफेक्ट पड़ा है। जिसे लेकर उसे रिम्स से सीआईपी भेजा गया था।

रिम्स में इलाज के दौरान पंकज की संदिग्ध गतिविधियों पर ईडी की नजर थी। सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य स्थान से मिली जानकारी के आधार पर ईडी ने पाया था कि उसे गैर कानूनी तरीके से मोबाइल फोन उपलब्ध कराया गया था।

जिससे करीब 500 कॉल किया गया था।

 

यह भी पढ़ें : तेंदुवे के आंतक का शिकार हुए अब बरवाडीह के लोग