ट्रिपल हत्याकांड से दहल उठा चाईबासा : पत्नी के गुस्से से लाल पिता ने पत्नी सहित 2 मासूम बेटियों की गला काटकर कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, धारदार हथियार से गला रेतकर की थी तीनों की हत्या

142

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा से सटे लादुराबसा गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गयी है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस गांव में एक महिला और उसकी दो बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. इस हत्याकांड को सोमवार रात करीब 10 बजे अंजाम दिया गया.मृतकों में 20 वर्षीय महिला जानो बुड़ीउलि, उसकी पांच साल की बेटी रेणुका पाड़ेया और एक साल की बेटी सुमी पाड़ेया शामिल हैं. तीनों हत्याएं मृतक के पति गुरुचरण पाड़ेया ने नशे की हालत में कीं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार की सुबह मुफस्सिल थाने की पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा के सदर अस्पताल भेज दिया. आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि गुरुचरण ने तीनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है. तीनों के शरीर पर हथियारों से हमले के कई निशान मिले हैं.

 

ये भी पढ़ें : रामनवमी को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस प्रशासन

मामले में क्या बोले थाना प्रभारी?

थाना प्रभारी रंजीत उरांव ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी. उसने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम जब वह घर आया तो वह झगड़ा करने लगी, इसलिए उसने हत्या कर दी. वहीं, हत्या में प्रयुक्त औजार बरामद कर लिये गये हैं.