पार्टी छोड़ने वालों पर भड़के येदियुरप्पा, कहा- पार्टी उन्हें कभी माफ नहीं करेगी

जगदीश शेट्टार ने भी छोड़ी बीजेपी

89

बेंगलुरु: कर्नाटक में अगले महीने विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर वहां पर राजनीतिक हलचल पूरी तरह से तेज है। सभी दलों ने कुछ सीटों को छोड़कर अपने सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। इसी के सात दल-बदल भी शुरू हो गया है। इसका सबसे बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है बीजेपी को। बीजेपी ने कई विधायकों के टिकट काटे हैं। जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी और पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार का भी नाम था। दोनों ने बगावत करते हुए बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी इन दोनों नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी।

बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्टी जगदीश शेट्टार और लक्ष्मण सावदी को कभी माफ नहीं करेगी। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने जगदीश शेट्टार को गवर्नरशिप का विकल्प दिया था, लेकिन शेट्टार तैयार नहीं हुए।

इसे भी पढ़ें: अतीक की हत्या के बाद अलर्ट मोड में गृह मंत्रालय, पत्रकारों की सुरक्षा के लिए बनेगा एसओपी
आपको बताते चलें कि 12 अप्रैल को ही कर्नाटक बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अब जगदीश शेट्टार जिनका हुबली-धारवाड़ मध्य क्षेत्र में खासा दबदबा माना जाता है उन्होंने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया। जगदीश शेट्टार कर्नाटक के कद्दावर नेताओं में से एक है। उत्तर कर्नाटक में उनका अच्छा खासा प्रभाव भी माना जाता है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि ‘मैंने बीजेपी छोड़ने का फैसला किया है। कोई पीछे मुड़कर नहीं देख रहा है. मैं अपने फैसले पर पुनर्विचार नहीं करूंगा।’