फिलहाल कमांड हॉस्पिटल में होगा बालू का इलाज

अस्पताल के अधिकारियों ने कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था

61

कोलकाता, सूत्रकार : अलीपुर कमांड अस्पताल में पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के इलाज में कोई बाधा नहीं है। अलीपुर कमांड अस्पताल ने सेना से जुड़े किसी भी व्यक्ति का इलाज करने पर आपत्ति जताई थी। अस्पताल के अधिकारियों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि गुरुवार को कोर्ट इस अर्जी पर सहमत नहीं हुआ। ऐसे में जरूरत पड़ने पर आठ नवंबर तक कमांड हॉस्पिटल में मंत्री का इलाज कराया जा सकता है।

गुरुवार को जस्टिस मधुरेश प्रसाद की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट की ओर से बताया गया कि कमांड हॉस्पिटल के अनुरोध के मद्देनजर ईडी का बयान सुने बिना किसी निर्णय पर पहुंचना संभव नहीं है। 8 नवंबर को अंतिम फैसला लिया जा सकता है। ऐसे में पूर्व खाद्य मंत्री का इलाज एक सप्ताह तक अलीपुर कमांड हॉस्पिटल में किया जा सकता है।

मालूम हो कि राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को राशन भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने 27 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। सुनवाई के दौरान वह कोर्ट रूम में बीमार भी पड़ गये। प्रदेश के पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान वन मंत्री को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां इलाज के बाद वह फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं।