राहुल ने वायनाड से भर दिया नामांकन

रोड शो करते हुए नामांकन करने पहुंचे राहुल

63

वायनाडः चुनाव की घड़ी नजदीक आ चुकी है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान है। इसके इतर दूसरे चरण के लिए प्रत्याशियों का नामांकन भी जारी है। आज इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से नामांकन दाखिल कर दिया है। राहुल गांधी रोड शो करते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान लोगों की जबरदस्त भीड़ दिखाई दी। इस दौरान सबसे बड़ी बात ये रही की राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं। पूरे रोड शो के दौरान लोग राहुल-राहुल का नारा लगाते रहें और राहुल लोगों का अभिवादन भी करते नजर आएं।


इस दौरान उन्होंने कहा,’मैं पांच साल पहले वायनाड आया, जब आपने मुझे संसद सदस्य के रूप में चुना था। आपने तुरंत मुझे अपने परिवार का हिस्सा बना लिया। वायनाड के हर व्यक्ति ने मुझे स्नेह, प्यार और सम्मान दिया है और मुझे अपने जैसा माना।

 


राहुल दूसरी बार वायनाड लोकसभा क्षेत्र से चुनावी ताल ठोक रहे हैं। वायनाड लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला काफी रोचक है, क्योंकि यहां LDF ने एनी राजा और NDA ने के सुरेंद्रन को मैदान में उतारा है। आज सीपीआई की उम्मीदवार एनी राजा भी नामांकन करने वाली हैं। बता दें कि राहुल ने 2019 का चुनाव वायनाड से 6 लाख से ज्यादा वोटो से जीता था। केरल में आम चुनाव दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होंगे और नतीजे 4 जून को आयेंगे।