हफ्ते भर के अंदर 1 नहीं 2 नहीं 4 मौतों से हिली फिल्म इंडस्ट्री!

एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4-4 सितारों के निधन की खबर ने मानों सभी के पैरों के नीचे जमीन खींच लिया हो।

97

मुंबई ।  बीते एक हफ्ते के अंदर फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक बड़े झटके मिल रहे हैं। कुछ दिनों के अंदर ही इंडस्ट्री के सितारों की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है।

यह भी पढ़े : करण देओल मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए दुबई में स्पॉट

एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4-4 सितारों के निधन की खबर ने मानों सभी के पैरों के नीचे जमीन खींच लिया हो। अभी तक सितारों के परिवार वाले और उनके चाहनेवाले गम से उभर नहीं पाए हैं। बता दें कि मिर्चापुर फेम शाहनवाज से लेकर लिजेंडरी दिवंगत एक्टर गुरु दत्त की बहन और फेमस पेंटर ललिता लाजमी तक के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

शाहनवाज प्रधान

मिर्जापुर के एक्टर शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। 17 फरवरी को शाहनवाज एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनने पहुंचे थे। उस दौरान उनके सीने में तेजी दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज और लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टर्स शाहनवाज को बचा नहीं पाए। उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

तारक रत्न

जूनियर एनटीआर के कजिन अभिनेता तारक रत्न (Taraka Ratna) का भी निधन हो गया है। तारक रत्न का निधन शाहनवाज की ही तरह दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। तारक को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबरें है कि वह कोमा में चले गए थे। लेकिन बीते शनिवार को उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली। बता दें कि तारक रत्न ने अपने जिले की पदयात्रा में शिरकत की थी। उसी दौरान वह गिर पड़े थे।

 

ललिता लाजमी

दिग्गज दिवंगत एक्टर गुरु दत्त की बहन और मशहूर पेंटर ललिता लाजमी का 13 फरवरी को निधन हो गया। 90 साल की उम्र में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। जहांगीर निकोल्सन आर्ट फाउंडेशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर उनके निधन की जानकारी सभी के साथ शेयर की थी। ललिता लाजमी फिल्म तारे जमीन पर में भी नजर आ चुकी थीं। उन्होंने इस फिल्म में कैमियो किया था।

जावेद खान

आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम कर चुके एक्टर जावेद खान अमरोही के निधन की खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। जावेद खान ने 60 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। उन्होंने राज कपूर से लेकर शबाना आजमी तक, आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट की जनरेशन के साथ काम किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 150 फिल्मों में काम किया है. शबाना आजमी और आमिर खान ने जावेद के निधन पर दुख भी जाहिर किया.