हिंदमोटर स्टेशन पर आपस में भिड़ी तीन महिलाएं, चाकूबाजी में तीन घायल

रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को आगे बढ़ने से रोका

48

हुगली: पूर्व रेलवे के अंतर्गत हावड़ा बर्दवान में मेन शाखा के हिंदमोटर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह तीन महिलाएं आपस में भिड़ गई इस दौरान एक महिला ने अन्य दो महिलाओं पर चाकू से वार कर दिया। इस घटना में एक महिला की नाक, एक की कान और एक अन्य महिला का हाथ जख्मी हो गया।

रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को आगे बढ़ने से रोका। उधर घटना की खबर सुनकर रेल पुलिस के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और झगड़ रहे तीनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया।
जीआरपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को पूछताछ के दौरान यह पता चला है की महिलाएं श्रीरामपुर और कुंतीघाट की रहने वाली हैं और वह ट्रेन से रोज यातायात करती हैं। पिछले कुछ दिनों से तीनों के बीच झगड़ा चल रहा था जिसे मंगलवार को वृहद आकर ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम भी तीनों महिलाएं आपस में भिड़ी थीं और दो महिलाओं ने मिलकर एक महिला का चश्मा तोड़ दिया था। जिस महिला का चश्मा टूटा था उसने भी अन्य दो महिलाओं के साथ मारपीट की थी बात वहीं खत्म हो गई थी।
आरोप है कि मंगलवार सुबह दो महिलाएं हिंदमोटर स्टेशन पर खड़ी थीं। तीसरी महिला जैसे ही हिंदमोटर स्टेशन पर ट्रेन उतरी, वहां पहले से मौजूद दो महिलाओं ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। जल्द ही झगड़ा मारपीट में बदल गया।

इसी दौरान तीसरी महिला ने अचानक अपने बैग से एक चाकू निकाला और अन्य दो महिलाओं पर हमला कर दिया इस घटना में एक महिला का नाक, एक महिला का कान और एक महिला का हाथ जख्मी हो गया। स्थिति को बिगड़ता देख स्टेशन पर मौजूद नित्य यात्रियों ने बीच बचाव किया उधर रेल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया।