एक नहीं, कई हथियारों से आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े

shraddha walkar murder case: पुलिस को मिले 5 धारदार चाकू

193

नई दिल्लीः Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली इलाके में मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच पर पूरे देश की निगाहें टिकी है। आरोपी आफताब का गुरुवार को कई घंटो तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया। बंद कमरा, 5 डॉक्‍टर और दिमाग घुमा देने वाले सवाल किए गए।

इस बीच दिल्ली पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है। श्रद्धा के लिव इन पार्टनर आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए एक नहीं, बल्कि कई हथियारों का प्रयोग किया।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो पिछले कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है।

बता दें कि मुंबई के आफताब और श्रद्धा दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र स्थित छतरपुर इलाके में लिव इन में रहते थे। आफताब पर आरोप है कि 18 मई को उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए।

फिर उसने श्रद्धा के शरीर के कटे हुए हिस्सों को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में कई दिनों तक सुरक्षित रखा था। आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला कि 18 मई को श्रद्धा की हत्या के बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के तरीकों की खोज शुरू कर दी थी।

दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया कि उसने शव को निपटाने के लिए कई प्रचिलत शो भी देखे थे। आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने श्रद्धा के शरीर को काटने से पहले मानव शरीर रचना के बारे में पढ़ा। इसके बाद उसने शव को बाथरूम में रखा और एक रेफ्रिजरेटर खरीदा जहां उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को कई दिनों तक संभाल कर रखा।

हत्याकांड की जांच पर गृहमंत्री अमित शाह की नजर

श्रद्धा वालकर की हत्या पर खुद गृहमंत्री अमित शाह की भी नजर है। अमित शाह ने कहा है कि अभियोजन पक्ष यह तय करेगा कि कम से कम समय में श्रद्धा के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा मिले।