फ्लाइट में चढ़ने से पहले अणुव्रत ने किया तबियत बिगड़ने का दावा

मवेशी तस्करी मामले में अभियुक्त अणुव्रत मंडल गये दिल्ली

कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के बाहुबली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अणुव्रत मंडल को ईडी के हाथों दिल्ली ले जाए जाने का सफर भी हाईप्रोफाइल रहा है।

पहले आसनसोल से कोलकाता सफर के बीच रास्ते शक्तिगढ़ में रुककर पुलिस ने टीएमसी नेताओं से उनकी मुलाकात करवाई जो कानून के बिल्कुल विपरीत था।
बाद में जब शाम के समय दमदम एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने की बात आई तो अणुव्रत मंडल ने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत शुरू कर दी।

इसे लेकर जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया है कि फ्लाइट में अणुव्रत मंडल के साथ ईएसआई अस्पताल के एक चिकित्सक और ईडी अधिकारियों की सीट रिजर्व की गई थी।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली सफर से पहले हिरासत में अणुव्रत से सरेआम टीएमसी नेताओं की करवाई मुलाकात

ईडी के सूत्रों ने बताया कि दोपहर के समय ही अणुव्रत मंडल की चिकित्सकीय जांच जोका के ईएसआई अस्पताल में हो गई थी। वहां से फिट सर्टिफिकेट मिलने के बाद सुरक्षा घेरे में वह दमदम हवाई अड्डे पर पहुंचा दिए गए थे। करीब तीन घंटे तक उन्होंने वीआईपी लॉज में विश्राम किया जिसके बाद जब बोर्डिंग का समय हुआ तो वह कहने लगे कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

हालांकि उनके साथ जोका ईएसआई अस्पताल के डॉक्टर मौजूद थे जिन्होंने चिकित्सकीय जांच के बाद स्पष्ट कर दिया कि वह स्वस्थ हैं, नाटक कर रहे हैं। केंद्रीय एजेंसी उन्हें दिल्ली लेकर रवाना हो गई।

Animal smuggling case accused Anubrata Mandalanubrata mandal in cbiLETEST NESWS OF WEST BENGAL