Bhojpuri News: गूगल पर क्यों सर्च हो रहे हैं रितेश पांडे?

रितेश पांडे का गाना 'हेलो कौन' 900 मिलियन से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर गया था ।

पटना। रितेश पांडे को कौन नहीं जानता उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं। बीते साल रितेश पांडे का गाना ‘हेलो कौन’ 900 मिलियन से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर गया था।

यह भी पढ़े : क्या कार्तिक आर्यन और कृति सैनन ने रचा ली है शादी?

बीते दिनों रितेश पांडे का नया गाना रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। रितेश पांडे इस गाने में मशहूर अभिनेत्री श्वेता महारा के साथ नजर आए हैं। इस गाने का टाइटल 1234 रखा गया है। रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का यह गाना माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाने का भोजपुरी वर्जन है। इस गाने ने बीते कुछ दिनों में 4 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। रितेश पांडे का नाम आए दिन गूगल सर्चिंग लिस्ट में शुमार होता नजर आता है। रितेश पांडे अपने बेहतरीन गानों से तो लाइमलाइट तो बटोरते ही हैं साथ ही साथ उनकी जिंदगी से जुड़े बड़े विवाद भी खबरों में छाए रहते हैं।

रितेश पांडे पर भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता फैलाने के आरोप से लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से हुआ झगड़ा विवादों में खूब छाया रहा । सबसे पहले बात करते हैं अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के उस झगड़े की जिसने भोजपुरी सिनेमा में खूब हंगामा मचाया था। क्या आप जानते हैं रितेश पांडे पवन सिंह से पहले अक्षरा सिंह को डेट कर चुके हैं। अक्षरा सिंह के साथ प्यार का गिटार बजाने वाले रितेश पांडे ने इस रिश्ते में कुछ ऐसी गलतियां कर डाली थीं जो उन्हें काफी भारी पड़ी थीं। अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे के खिलाफ पुलिस में एफआईआर तक दर्ज करवा दी थी, अक्षरा सिंह ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

रितेश पांडे पर भोजपुरी सिनेमा में अश्लील गाने बनाने का आरोप भी लगाया गया है। जिसके चलते उन्हें फेसबुक पर लाइव आकर सफाई भी देनी पड़ी थी। रितेश पांडे ने फेसबुक पर लाइव आकर बताया था कि जब वह अपने करियर में बेहद स्ट्रगल कर रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें सजेस्ट किया था कि भोजपुरी सिनेमा में नाम कमाना है तो थोड़ा अश्लील गाना बनाना शुरू कर दो। जिसके बाद उन्होंने ‘लप लप करे कमरिया’ जैसे गाना बनाना शुरू कर दिया था जो कि खूब हिट भी हुआ था।

bhojpuri actor ritesh pandeyentertainmentgooglepatna