भाजपाईयों ने सीएम हेमंत सोरेन का निकाला शव यात्रा

सरकार विद्यार्थियों को बरगलाने का काम कर रहे हैं

रांची :  पंचायत स्वयंसेवकों को पुलिस की बर्बरता से पिटाई के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा ने सीएम हेमंत सोरेन और उनकी सरकार के खिलाफ शव यात्रा निकाली और पुतला दहन किया। हेमंत सोरेन के खिलाफ युवा भाजपाईयों ने जमकर नारेबाजी की। इस शव यात्रा में विधायक सीपी सिंह, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव भी शामिल थे। इन दोनों नेताओं ने कहा कि जिसका मन मर जाता है, उसका शव यात्रा ही निकाला जाता  है, इसलिय हेमंत सरकार की शव यात्रा निकाली गई है। उन्होंने आगे कहा की सुरक्षा देने के बजाय और उनकी बात सुनने के बजाय सरकार उन पर बेरहमी से लाठीचार्ज करवा रहें  है । इसीलिए भारतीय जनता पार्टी ने संज्ञान में लिया है क्योंकि नौजवान दर दर भटक रहें है।

 

 

इसे भी देखेंजेपीएससी में निकली बंपर वेकेंसी, जानें कब तक करें आवेदन

 

 

सरकार ने युवाओं के सपनो की हत्या की है :

 

उन्होंने कहा की आज का प्रर्दशन हमलोगों ने इसीलिए किया है क्योंकी हमारी मांग है की सरकार सबसे पहले नियोजन नीति लागू करें। क्योंकि पूरे देश में इकलौता ऐसा राज्य है जहां युवाओं को ठगा जा रहा हैं। उन्हे झांसा दिया जा रहा की 5 लाख रोजगार देंगे। आगे उन्होंने कहा की हमारा मानना है की इस सरकार ने यहां के युवाओं के सपनो की हत्या की है। हर वर्ष 5 लाख नौकरियां देने का वादा कर के ये सरकार सत्ता में आई थी लेकिन बदले में युवाओं को लाठियां खिला रहे हैं। जब भी कोई हक की बात उठाता है तो ये सरकार लाठियों से पिटती है। 2 दिन पहले भी पंचायत सचिवालय कर्मियों को बेरहमी से पुलिस ने पीटा है। महिलाओ को पुरुष पुलिस कर्मियों के द्वारा पीटा गया है। यह कोई पहली वारदात नहीं थी। इससे पहले होमगार्ड के अभ्यर्थियों को मोराबादी मैदान में पीटा गया। JPSC के विद्यार्थि जब रिजल्ट के गड़बड़ी की ठीक करने को लेकर मांग कर रहें थे तो उनको न सिर्फ पीटा गया बल्कि कईयों को तो जेल भी भेज दिया गया।

bjpजेपीएससीधरना प्रदर्शननियोजन नीतिबीजेपीब्रेकिंग न्यूजभाजपालेटेस्ट हिंदी न्यूजशिक्षा नियोजन नीतिशीक्षासरकारसीएम हेमंत सोरेनसूत्रकार समाचार