लोकल ट्रेन में व्यवसायी पर हथियार से हमला

एक आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता : लोकल ट्रेन में रविवार के तड़के बदमाशों ने एक यात्री पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल व्यक्ति का नाम मसियार जमादार (38) है। इस मामल में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान इमरान गायेन के रुप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा और एक राउंड गोली बरामद हुई है।

वह डायमंड हार्बर के नेत्रा इलाके का रहने वाला है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार रविवार की सुबह 5:40 बजे मसियार जमादार नेतड़ा स्टेशन से लोकल ट्रेन से गड़िया के लिए रवाना हुए।

ट्रेन नेतड़ा स्टेशन से रवाना हुई तो कुछ बदमाशों ने धारदार हथियार से जमादार पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की भी कोशिश की।

इसे भी पढ़ेंः नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या का प्रयासः दो आरोपियों को मृत्युदंड

हालांकि, ट्रेन यात्रियों के हस्तक्षेप के कारण बदमाश गोली नहीं चला सके। ट्रेन के देउला स्टेशन पहुंचते ही बदमाश ट्रेन से उतर कर भाग गए।

उधर, ट्रेन के यात्री गंभीर हालत में मसियार जमादार को डायमंड हार्बर जिला अस्पताल ले गए। जब उनकी हालत बिगड़ी तो डॉक्टरों ने उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक मसियार जमादार पुराने सामान की खरीद-फरोख्त का काम करता है। गड़िया में उसकी दुकान है। रोज की तरह वह रविवार की सुबह 5:40 बजे सियालदह अप लोकल ट्रेन में सवार हुआ।

इसी दौरान बदमाशों ने उसका पीछा किया और ट्रेन में हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन में बताया कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश है। डायमंड हार्बर रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Businessman attackedBusinessman attacked with weapon in local trainDiamond Harbor District Hospitalsealdah up local trainSuburban trainडायमंड हार्बर जिला अस्पताललोकल ट्रेनलोकल ट्रेन में व्यवसायी पर हथियार से हमलासियालदह अप लोकल ट्रेन