CBI कर रही है मनीष सिसोदिया का मानसिक उत्पीड़न- संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से उत्पीड़न बढ़ रहा है

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला जारी है। ऐसे में अब आप सांसद संजय सिंह का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से उत्पीड़न इस कदर बढ़ गया है कि जिस मनीष सिसोदिया के शिक्षा मॉडल की चर्चा दुनिया भर में होती है,उसे सलाखों के पिछे कर दिया गया है।

यह भी पड़े: इमरान खान के समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प

आलम यह कि सीबीआई कागज पर आरोप लिखकर जबरदस्ती साइन करवाने के लिए उनका मानसिक उत्पीड़न कर रही है। बता दें कि ये बात मनीष सिसोदिया और उनके वकील ने कोर्ट में कही है।

संजय सिंह ने आगे कहा, “पहली चार्जशीट में कहीं भी मनीष सिसोदिया पर कोई आरोप नहीं है, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में मनीष सिसोदिया पर कोई आरोप नहीं, तब नरेंद्र मोदी ने हड़काया, ऐसे तो हमारा मकसद फेल हो जाएगा, तब बिना किसी साक्ष्य, बिना तथ्य, बिना आधार मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया। यहीं नहीं रूके संजय सिंह उन्होंने CBI को बीजेपी के तोता बताया और कहां कि  सीबीआई ने सिसोदिया के घर-दफ्तर, गांव में रेड मारी और कुछ नहीं मिला। वहीं बीजेपी विधायक के घर मिले 6 करोड़ कैश मिले, उस पर सीबीआई ने क्या कार्रवाई की? हिमन्त बिश्व शर्मा, शुभेंदु अधिकारी, नारायण राणे बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो हरिश्चंद्र हो जाते हैं”।

उन्होंने कहा, “पिछले 8 सालों में ईडी ने 3000 छापेमारी की, लगभग 95 प्रतिशत छापेमारी विपक्ष के नेताओं पर, उसमें भी 0.5 प्रतिशत ही आरोप सिद्ध हुए। ईडी-सीबीआई का मिसयूज तो सब साफ देख सकते हैं और इनमें से जो-जो बीजेपी में गए, वो वाशिंग पाउडर निरमा में धुले, उनके खिलाफ सारे केस ड्रॉप कर दिए गए।

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है, “मनीष सिसोदिया को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि वो एक झूठा कबूल नामा साइन कर दें। कल सीबीआई ट्रायल कोर्ट में मनीष सिसोदिया ने इसके संकेत दिए थे। कोर्ट ने इस बात का नाम भी लिया था। सीबीआई के पास कोई सबूत नहीं है, इसलिए टॉर्चर कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

CBImanish sisodiaSanjay Singh