मोबाइल दुकान पर अपराधियों ने की फायरिंग

वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का महौल

हजारीबाग : व्यावसायिक और औद्योगिक सुरक्षा को बढ़ावा देने के मामले में भारत का प्रदर्शन वर्षों से जारी मज़बूत आर्थिक विकास के बावजूद कमज़ोर ही बना हुआ । परिणामस्वरूप बार-बार दुर्घटनाएँ सामने आती रहती हैं जिसमें जान-माल का नुकसान होता रहता है।

सभी के लिये सुरक्षित कार्यस्थल सुनिश्चित करने हेतु सुधारात्मक कार्रवाई और नीतियाँ तैयार करने के लिये सभी राज्यों में सुदृढ़ निगरानी व्यवस्था और व्यापक डेटाबेस की आवश्यकता है।

ताज़ा मामला हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र का है । जहाँ  थाना से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर चौपारण के पत्रकार शशि शेखर की मोबाइल दुकान पर गुरुवार रात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया । करीब 6 से 7 राउंड फायरिंग कर अपराधियों ने इलाके में दहशत फैला दिया।

यही नहीं अपराधियों ने फायरिंग के बाद दुकान के बाहर नक्सली संगठन के नाम पर एक पोस्टर भी चिपकाया । वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए । मामले में बताया जा रहा है की फायरिंग की घटना उस वक्त हुई जब पत्रकार शशि शेखर और उनके भाई अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे ।

जिसके थोड़ी देर बाद अपराधी मौके पर पंहुचकर दुकान के शटर पर गोलियां बरसाने लगे । पूरी  घटना की वीडियो सीसीटीवी में कैद है । घटना की जानकारी मिलने के बाद चौपारण थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और  मामले की छानबीन में जुट गयी है ।

हालाँकि  अपराधी कितनी संख्या में थे, यह पुष्टि नहीं हो पा पाई है । दुकान के बाहर सीसीटीवी के फुटेज खंगालने की बात की जा रही है । इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है । सभी लोग सुरक्षित हैं लेकिन वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 

 

यह भी पढ़ें –फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों की अब खैर नहीं

#पत्रकार शशि शेखर के दुकान पर अपराधियों किया फायरिंग