हरियाणा: बाल-बाल बचे डिप्टी CM

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई

चंडीगढ़ :  इनदिनों देश में ठंड का मौसम है हर ओर कोहरा छाया हुआ है घने कोहरे के कारण आये दिन रोड एक्सीडेंट होते रहते हैं ऐसे में कोई भी इस घने कोहरे का शिकार बन सकता है और हुआ भी कुछ ऐसा ही दरअसल हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala ) के काफिले की गाड़ियां आपस में ही टकरा गई।

यह भी पढ़े : PM मोदी और CM ममता की फिर हो सकती है बैठक

बता दें कि यह हादसा हिसार (Hisar) में हुआ है। सोमवार देर रात हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री चौटाला का काफिला सिरसा के लिए रवाना हुआ तभी यह घटना हुई। दरअसल रात के समय हरियाणा में बहुत ज्यादा घनी धुंध थी जिसके चलते गाड़िया आपस में टकरा गई लेकिन इस घटना में दुष्यंत चौटाला बाल-बाल बच गए हैं।

वहीं काफिले में सवार पुलिस के जवानों को हल्की चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काफिले में शामिल पुलिस की बोलेरो कार के अचानक ब्रेक लगने के कारण यह घटना घटी।

वहीं इस हादसे से ठीक एक दिन पहले यानी रविवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की केएपी एक्सप्रेस-वे पर सरकारी गाड़ी का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया जिस कारण वो भी बाल-बाल बचे। अनिल विज ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर के दी। दरअसल अनिल विज पार्टी एक बैठक में शामिल होने के लिए अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे। तभी यह घटना घटी। अनिल विज ने ट्वीट में हादसे की तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “सौभाग्य से घटना के समय कार धीमी गति से चल रही थी”।

अनिल विज ने कहा कि चालक की तरफ का शॉक एब्जॉर्बर टूटा जिसके बाद अब गाड़ी को वर्कशॉप ले जाया गया। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Dushyant ChautalaHariyana CMthin layer of fog