बंगाल में लोकतंत्र के लिए कोई जगह नहीं : धर्मेंद्र प्रधान

शिक्षा मंत्री के घर के लोगों को नौकरी मिली थी

कोलकाताः बंगाल भाजपा राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम पोषण योजना के तहत सभी शिकायतों की जांच की जाएगी।

पीएम पोषण योजना को पहले मिड डे मील के नाम से जाना जाता है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य में एक अलोकतांत्रिक पार्टी सत्ता में है। ऐसी घटनाएं हो सकती हैं, क्योंकि इस राज्य में लोकतंत्र के लिए कोई जगह नहीं है।

भर्ती को लेकर शिकायतें देखी गई हैं। शिक्षा मंत्री के घर के लोगों को नौकरी मिली थी। इसके लिए कई लोग जेल में हैं। परिणामस्वरूप, अलोकतांत्रिक भ्रष्टाचार का वातावरण निर्मित हो गया है।

बीजेपी विधायकों द्वारा तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी से मिलने के दावे का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे पार्टी बढ़ी, ऐसे कई आरोप सामने आए। 2018 के पंचायत चुनाव में जीत के बाद भी हमारे उम्मीदवारों को रोका गया। हम लोकसभा चुनाव में 18 और चुनाव में एक सीट पर मुख्य विपक्षी दल बन गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः Bhojpuri News: गूगल पर क्यों सर्च हो रहे हैं रितेश पांडे?

बंगाल में जब बीजेपी पहली पसंद बन रही है तो स्वाभाविक है कि इस तरह की शिकायतें आएंगी। उधर मंत्री ने बेहाला सरसुना में भाजपा कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन किया और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। भाजपा कार्यकर्ता पेशा से ड्राइवर है।

प्रधान ने दोपहर को भाजपा कार्यकर्ता के घर बंगाली भोजन किया। उन्होंने ट्वीट किया कि शंकर कथल और उनके परिवार के गर्मजोशी और स्नेह से सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

एक स्वादिष्ट बंगाली लंच सोने पर सुहागा था। पेशे से ड्राइवर शंकर जी के दिल में बीजेपी और उसकी विचारधारा है। उनके जैसे स्वाभिमानी और मेहनती कार्यकर्ता हमारे संगठन के असली नायक हैं।

Trinamool leader Abhishek BanerjeeUnion Education MinisterUnion Education Minister Dharmendra Pradhanकेंद्रीय शिक्षा मंत्रीकेंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधानतृणमूल नेता अभिषेक बनर्जीबंगाल भाजपा