मैं कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाला हूं-संजय दत्त

द डेविल के ग्रैंड टाइटल टीजर को भव्य तरीके से किया लॉन्च

मुंबईः  साउथ इंडस्ट्री के लिए शानदार साल रहा है। जिसमे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले 10 महीने में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है। केजीएफ 2 से लेकर चार्ली 777 और विक्रांत रोना से लेकर हाल ही में कंतारा तक,  एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट दी है।

2022 में ही, कन्नड़ फिल्मों ने खुद को भारत में सबसे बड़े इंडस्ट्री के रूप में स्थापित किया है, क्योंकि उनके 5 फिल्मों का संयुक्त संग्रह 1851 करोड़ से अधिक है।

बैक टू बैक हिट प्रॉजेक्ट्स देने के बाद केवीएन प्रोडक्शंस ने बंगलौर में उनके चौथे प्रोजेक्ट की भव्य तरीके से घोषणा की। पहली बार एक पैन इंडिया फिल्म, केडी-द डेविल, जिसकी संकल्पना कर्नाटक में की गई थी, उन्होंने फिल्म के अभिनेताओं, निर्माता और निर्देशक की घोषणा की।

यह कार्यक्रम बेंगलुरु के ओरियन मॉल में आयोजित किया गया था और इसमें बॉलीवुड और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शामिल हुए। बॉलीवुड लीजेंड संजय दत्त, ‘एक्शन प्रिंस’ ध्रुव सरजा, निर्देशक ‘शोमैन’ प्रेम’, निर्माता केवीएन, ‘हेड-बिजनेस एंड ऑपरेशंस’ सुप्रीत, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रक्षिता, संगीत निर्देशक अर्जुन ज्ञान की उपस्थिति में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया।

केडी टाइटल टीजर की खासियत यह है कि फिल्म में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स ने आवाज दी है। निर्देशक प्रेम ने खुद कन्नड़ संस्करण को आवाज दी है, जबकि संजय दत्त, विजय सेतुपति और मोहनलाल ने क्रमशः हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों को आवाज दी है।

निर्देशक प्रेम ने कहते हैं, “जहाँ अच्छाई है, वहाँ बुरा भी है। उदाहरण के लिए, जब राम थे, रावण भी मौजूद था। फिल्म में इसी तरह की लाइनें हैं। फिल्म न केवल एक खूनी कहानी है बल्कि इसकी एक रोमांटिक और मोरल लाइन भी है। यह फिल्म केजीएफ और पुष्पा से बिल्कुल अलग है।”

हीरो ध्रुवा सरजा ने कहा, “संजय दत्त एक महान अभिनेता हैं। केडी टीज़र विजुअली स्ट्रॉन्ग है लेकिन यह पारिवारिक दर्शकों के लिए है। मैं इस फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हूं कि दर्शक इस निश्चितरूप से पसंद करेंगे।”

संजय दत्त कहते हैं कि “मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सहित हूं। फिल्म से जुड़ी टीम और केवीएन प्रोडक्शन के ढेर सारी शुभकामनाएं। मुझे लगता है मैं और भी साउथ इंडियन फिल्म में काम करने वाला हूं, इसलिए प्रेम सर और केवीएन प्रोडक्शन के फिल्म से जुड़े सारे लोगों का शुक्रगुजार हूं।”

रक्षिता ने कहा,  “यह कार्यक्रम संजय दत्त सर के बिना अधूरा होता। अनिल थडानी का समर्थन अपार है। यह फिल्म ध्रुवा सरजा के लिए एक नई शुरुआत होगी।”

केवीएन प्रोडक्शंस के बिजनेस हेड एंड ऑपरेशंस, सुप्रित ने कहते हैं, “यह एक हाई कंटेंट फिल्म है। प्रेम सर इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत बड़े तरीके से सोच रहे हैं।

टाइटल टीजर विंटेज वर्ल्ड की एक झलक को पेश करता है जिसे केडी – द डेविल में दिखाया गया है। टीजर में एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा द्वारा निभाए गए कुख्यात ‘काली’ के पहले लुक को दिखाया गया है।

टाइटल टीजर में एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन के साथ एक वायलेंट सेटअप है। टीजर को लॉन्च होते ही इसे सभी भाषाओं में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

# south indian movie#Bollywood Legend Sanjay Dutt#film actor Sanjay Dutt said i am going to work many South Indian films#kannada film industry#कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री#बॉलीवुड लीजेंड संजय दत्त#साउथ इंडियन फिल्म