पहले झूठा हिंदू नाम बता कर लड़की को फसाया….फिर किया दुष्कर्म

समुदाय विशेष के एक लड़के ने नाबालिग हिंदू लड़की से दोस्ती कर उसे अपना नाम समीर कुमार बताया। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। मनसा पूरा होते ही वह अपने वास्तविक रूप में आ गया।

जमेशदपुर : समुदाय विशेष के एक लड़के ने नाबालिग हिंदू लड़की से दोस्ती कर ली। उसके बाद उसने अपना नाम समीर कुमार बताया। फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने उसके बाद नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। मनसा पूरा होते ही वह अपने वास्तविक रूप में आ गया। उसने पीड़िता को बताया कि उसका नाम शब्बीर खान है। उसने लड़की से धर्म परिवर्तन करने को भी कहा। उसने कहा मुझसे शादी कर लो नहीं तो मैं तुम्हारे अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। मामला झारखंड के जमशेदपुर का है। उक्त घटना को लेकर जमशेदपुर के हिंदू संगठनों में काफी रोष है।

 

एक माह पहले हुई दोस्ती :

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह कदमा के एक स्कूल में पढ़ती है। शब्बीर अपने स्कूल के बाहर आया करता था। एक माह पहले उससे दोस्ती हुई। शब्बीर ने अपना नाम समीर कुमार बताया। अब उसने असली नाम बता दिया और शादी का दबाव बनाने लगा। शादी से इंकार करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। शादी के बाद शब्बीर धर्म परिवर्तन करना चाहता है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। आगे की कार्रवाई की जाएगी। शादी का झांसा दिया। इसके बाद शब्बीर खान बनकर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामला कदमा थाना क्षेत्र का है। सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के नेता कदमा थाने पहुंचे।

 

लव जिहाद बताते हुए थाना प्रभारी से कार्रवाई की हुई मांग :

कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया। इस मौके पर बीजेपी नेता अभय सिंह भी मौजूद थे। अभय सिंह ने मामले को लव जिहाद बताते हुए थाना प्रभारी से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि पहले समुदाय विशेष का युवक समीर बनकर नाबालिग को अपने जाल में फंसाता था और अब शब्बीर खान बनकर उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। नाबालिग ने हिंदू संगठन पर भरोसा कर पूरे मामले की जानकारी दी।

 

यह भी पढ़ें :  झारखंड में हाथियों ने कहर बरपाया, अब तक ली 16 लोगों की जान

अपराधजमशेदपुरदुष्कर्मनाबालिगब्रेकिंग न्यूजरांची न्यूजरेपवायरलवायरल न्यूजविशेष समुदायशब्बीरसमीरसूत्रकार समाचार