साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ सामूहिक दुष्कर्म

चाईबासा (सू.सं)। मुफस्सिल थाना अंतर्गत पूरान चाईबासर स्थित एरोड्रम के पास एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता साफ्ट वेयर इंजीनियर है और वर्क फ्रॉम होम काम कर रही है। वह झींकपानी की रहने वाली है। चाईबासा के मुफस्सिल थानांतर्गत कमार हातु में भाड़े के मकान में रहती है। युवती के बयान पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दर्ज मामले में बताया गया है कि पीड़िता अपने भाई के एक दोस्त के साथ स्कूटी से घूमने के लिए एरोड्रम के पास शाम के लगभग 5.30 बजे गई थी। वहां स्कूटी खड़ा कर अपने दोस्त से बात करने लगी । जब कुछ अंधेरा होने लगा तो वहां 10 युवक आए और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे पकड़कर सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किए। पीड़िता और उसके दोस्त से उक्त युवकों ने मोबाइल और पांच हजार रुपए भी छीन लिये। पीड़िता की स्थिति जब गंभीर होने लगी तो सभी लड़के उसे वहां छोड़ कर भाग गए।

पीड़िता किसी तरह से वहां से अपने घर वापस आई और परिजनों को आपबीती सुना दी। परिजनों ने मुफस्सिल थाना जा कर घटना की सूचना दी। मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चन्द्र पाठक ने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। इस समय 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई और न्यायालय में 164 का बयान कलमबंद किया गया है।‌फिलहाल मामले की जांच जारी है लेकिन अंतिम ख़बर मिलने तक इस घटना में किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है।