देव के साथ काम करना कहीं मिठुन को महंगा न पड़ जाए: हिरण

हिरण प्रचार पाने के लिए यह सब कह रहे हैं

कोलकाता:  मवेशी तस्करी मामले में तृणमूल सांसद व अभिनेता देव का भी नाम होने का आरोप था। इस मामले में केन्द्रीय जांच संस्था ने उनसे पूछताछ भी की है।

कहीं उनके साथ फिल्म में काम करना मिठुन चक्रवर्ती को मंहगा न पड़ जाए। यह मंतव्य भाजपा सांसद हिरण चट्टोपाध्याय ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान किया।

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले ही मिठुन चक्रवर्ती और सांसद व अभिनेता दीपक अधिकारी की फिल्म ‘प्रजापति’ रिलीज हुई। आगे उन्होंने देव पर निशाना साधते हुए कहा कि इस  फिल्म में देव की एक संस्था का रूपया लगा है, जिसमें मिठुन दा ने काम किया है।

आने वाले दिनों में देव अधिकारी पर लगा आरोप अगर सिद्ध हो जाता है तो वह जेल जाएंगे। लेकिन उसके साथ काम करने के कारण मिठुन चक्रवर्ती जैसे सीधे सादे लोग फंस जाएंगे। देव के साथ मिठुन दा को काम करने की भरपाई न करनी पड़ जाए।

इसे भी पढ़ेंः अमर्त्य सेन से मिलेंगी ममता!

दादा को कहीं अपने मेहताने का सारा पैसा वापस न करना पड़े। हिरण ने यह चिंता चताई तो इस प्रसंग पर भाजपा नेता रूद्रनील ने कहा कि यह मामला फिलहाल विचारधीन है।

इस विषय पर फिलहाल कोई मन्तव्य नहीं किया जा सकता लेकिन हिरण ने जो चिंता जताई है, वह कुछ हद तक ठीक भी है। दूसरी तरफ तृणमूल सांसद शांतनु सेन ने इस विषय को नकारते हुए कहा कि हिरण प्रचार पाने के लिए यह सब कह रहे हैं।

BJP leader RudranilBJP MP Hiran Chattopadhyaymithun chakrabortyTrinamool MP and actor Devतृणमूल सांसद व अभिनेता देवभाजपा नेता रूद्रनीलभाजपा सांसद हिरण चट्टोपाध्यायमवेशी तस्करी मामलेमिठुन चक्रवर्ती