Karnataka Election: कर्नाटक में गृहमंत्री अमित शाह ने किया रोड शो

-मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधे

बेलगावी (कर्नाटक): कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देजनर सत्‍तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने चुनावी मिशन में जुटी है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह (Amit Shah) शनिवार को कर्नाटक में रोड शो किया।

अमित शाह ने यहां हुबली-धारवाड़ और बेलगावी में रोड शो किया। इसके अलावा कुंडगोल से भी उनका बड़ा काफिला निकला गया।

गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को कर्नाटक के बेलगावी जिले के कित्तूर विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इसके अलावा, शाह कर्नाटक में कई अन्‍य कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने राज्य के हुबली शहर के केएलई प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में बीवी भूमराड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्लेटिनम जुबली समारोह में भाग लिया।

वहीं, कर्नाटक के उत्तर-पश्चिमी भाग में स्थित शहर ने धारवाड़ में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) की आधारशिला रखी।

कुंडगोल धारवाड़ में रोड शो के दौरान अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का जिक्र किया।

इसे भी पढ़ेंः PM Modi In Rajasthan: PM मोदी ने मेवाड़ में किया देव दरबार का दर्शन, बोले, ऊर्जा के अवतार थे भगवान देवनारायण

उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में भारत का कद बढ़ा है। जरूरत है कि उनकी तरह सभी देश के लिए काम करें। बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज के ‘अमृत महोत्सव’ को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि हम सबको भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनाने के लिए काम करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में इस साल अप्रैल के मध्य या मई की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। इसे ध्यान में रखते हुए कांग्रेस और बीजेपी अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में जुटी हैं।

Amit ShahAmit Shah Road ShowKarnataka ElectionPOlitics