पति ने पत्नी पर ईंट से प्रहार कर उतारा मौत के घाट 

थाने में किया आत्मसमर्पण

सिलीगुड़ीः आशीघर चौकी अंतर्गत चयनपाड़ा इलाके में बुधवार की सुबह एक पति ने पत्नी पर ईंट से हमला कर उसकी हत्या करने के बाद खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। मृत पत्नी का नाम अनीता दास है। वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करती थी।

बताया जा रहा है कि, डाबग्राम-2 नंबर ग्राम पंचायत के माझाबाड़ी के रहने वाले अजीत दास की बुधवार की सुबह किसी बात को लेकर पत्नी के साथ विवाद हो गया।

जब अनीता काम करने आशीघर चौकी अंतर्गत चयनपाड़ा इलाके में पहुंची तो उसी समय पति भी वहां पहुंच गया। इसके बाद अचानक आरोपी अजीत ने अपना साइकिल बीच सड़क पर खड़ा कर के पत्नी पर ईंट से कई बार प्रहार किया।

इसे भी पढ़ेंः यूथ कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

इस घटना में अजीत की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने आशीघर चौकी को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल महिला को जिला अस्पताल ले गई।

जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ घटनास्थल से फरार हुआ आरोपी पति कुछ देर बाद ईंट को लेकर आशीघर चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया।

फ़िलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया।

Chayanpada area under Ashighar ChowkiDabgram 2 Number Gram Panchayathusband attacked wife with brickआशीघर चौकी अंतर्गत चयनपाड़ा इलाकेडाबग्राम 2 नंबर ग्राम पंचायतपति ने पत्नी पर ईंट से हमला