कोलकाता मेडिकल कॉलेज में प्‍याऊ का उद्घाटन

ओंकार चैरिटेबल ट्रस्‍ट की पहल

कोलकाताः ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में मरीजों और उनके रिश्‍तेदारों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए 6 वाटर कूलर लगाए जाएंगे। इस योजना के तहत शनिवार को अस्पताल के गेट नंबर 5 के सामने एक वाटर कूलर का उद्घाटन किया गया।

स्मृतिशेष ओंकार मल गोयनका की याद में स्‍थापित इस वाटर कूलर युक्‍त प्याऊ का लोकार्पण कोलकाता मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल के चैयरमैन विधायक डॉ. सुदीप्त राय ने किया। डॉ. राय ने कहा कि ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट की इस पहल से अस्‍पताल आने वाले आम लोगों को राहत मिलेगी।

वहीं, मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य इंद्रनील विश्वास ने कहा कि ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट आम लोगों की मदद के लिए सदैव तत्‍पर रहता है। ट्रस्‍ट ने अस्‍पताल में वाटर कूलर लगा कर मरीजों और उनके परिजनों को राहत पहुंचाने का काम किया है।

इस मौके पर ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन प्रह्लाद राय गोयनका ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन को धन्यवाद देते हुए पानी की महत्‍व को उजागर किया। उन्‍होंने कहा कि मैं राजस्थान से हूं जहां पानी की बहुत कमी है इसलिए मैं पानी की कीमत समझता हूं। गोयनका ने अस्पताल में मरीजों के परिजनों के लिए भोजन उपलब्ध कराने का भी वादा किया।

इस अवसर मोहनलाल अग्रवाल, संदीप बजाज, राम विलास मोदी, अविनाश गुप्ता, राकेश जैन भी उपस्थित थे।

KOLKATA MEDICAL COLLAGElatest west bengal newsonkar charitable trustWEST BENGAL