ममता बनर्जी को मिले भारत रत्न : टीएमसी विधायक

बिस्वजीत दास ने दिया है बयान

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भारत रत्न मिलना चाहिए ये उक्त बयान बागदा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक बिस्वजीत दास ने दिया है । दरअसल, 25 जनवरी को सीपीएम की यूथ विंग डीवाईएफआई ने उत्तर 24 परगना के बनगांव क्षेत्र के गोपालनगर में एक रैली का आयोजन किया था। उस रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा गया था । जिसके जवाब में बागदा से टीएमसी के विधायक बिस्वजीत दास ने जवाबी सभा का आयोजन किया था । इसी दौरान उन्होंने सीएम ममता के लिए भारत रत्न की मांग की थी ।

इसे भी पढ़ेंः  Karnataka Election: कर्नाटक में गृहमंत्री अमित शाह ने किया रोड शो

बिस्वजीत दास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘ममता बनर्जी की दुआरे सरकार परियोजना को राष्ट्रपति भवन से सम्मानित किया गया है। पूरी दुनिया में इन सरकारी योजनाओं का स्वागत किया जा रहा है। आज केंद्र सरकार इन योजनाओं का अनुकरण कर रही है। इसलिए मैं इस सभी परियोजना के लिए आने वाले दिनों में ममता बनर्जी को भारत रत्न देने की मांग करता हूं। वहीं इस सभा में टीएमसी के कई और नेता भी मौजुद थे जिसमें राज्य के परिवहन मंत्री ने भी हिस्सा लिया था । इस दौरान परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती ने विश्वजीत दास की मांग पर अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने ये बात ममता बनर्जी के लिए प्यार की वजह से कही है।

 

टीएमसी नेता के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने भी प्रतिक्रिया देने में देर नहीं लगाई । बीजेपी नेता देवदास मंडल ने विश्वजीत दास पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मुझे जानकारी मिली है कि वह लोकसभा टिकट पर खड़े होने का सपना देख रहे हैं । इसलिए वो मुख्यमंत्री को संतुष्ट करने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं । जिस राज्य में इतनी हत्याएं हो रही हैं, मंत्री जेल जा रहे हैं, एक के बाद एक भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं । ऐसे राज्य की मुख्यमंत्री को क्यों भारत रत्न दिया जाना चाहिए ।

biswajit dasmamta banerjeeTMC