केंद्र ममता का हमला, बोलीं, …सिर्फ घर किया खाली और लगाया दंगा

हर बात पर भेजती है केद्रीय टीम

अलीपुरदुआर (प. बंगला): पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, दंगा करने वाला कहां है।

सुश्री बनर्जी ने गुरुवार को कहा, केंद्र की बीजेपी सरकार बड़े-बड़े वादे तो करती है पर आज तक कुछ करके नहीं दिखाया। सिर्फ घर खाली कराया है और दंगा लगाया है। बीजेपी ने पिछले बार ही चुनाव में कहा था हम चाय बागान से सब गंदा पानी हटा देंगे। लेकिन आज तक कुछ नहीं किया। सिर्फ गाली दिया। घर खाली किया और दंगा कराया है।

ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल के अलीपुरदुआर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम वो पार्टी नहीं है। जो चुनाव के एक साल पहले लोगों को यह बताने आती है कि हम आपके लिए हैं।

ममता ने कहा, हम पहले भी थे, और हम अब भी हैं। सीएम ने दावा किया, हमने जो किया वो कोई नहीं करेगा क्योंकि बंगाल हमारा है। हम समझते हैं कि यहां लोगों की जरूरत क्या है।

आपको बता दें कि बंगाल में पंचायत चुनाव पहले पूर्व घोषित कार्यक्रम में सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को अलीपुरद्वार जिले का दौरा किया। अलीपुरदुआर में दीदी के सुरक्षा कवच के तहत सरकारी कार्यक्रम में ममता बनर्जी शामिल हुईं।

इसे भी पढ़ेंः हाईकोर्ट ने 2016 से माध्यमिक और उच्च माध्यमिक में हुई 23000 नियुक्ति पर मांगी रिपोर्ट

ममता बनर्जी ने केंद्र से आने वाली जांच टीमों को लेकर सवाल खड़े किए। ममता बनर्जी ने कहा, हर बात पर केंद्र राज्य की टीम भेजती है। हाईकोर्ट में मामले पर जांच बार काउंसिल आफ इंडिया की टीम भेज दी। यह हमारा मामला है।

अगर कुछ होगा तो कलकत्ता हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस देखेंगे। किसी के घर में चॉकलेट बम भी फटता है तो दिल्ली से टीम चली आती है। लेकिन जब यूपी में किसी महिला के साथ अत्याचार होता है तो वहां कितनी टीम भेजी जाती है।

ममता ने कहा, हम पूरे राज्य की जनता को देख रहे हैं। हम जानते हैं कि लोगों की आवश्यकताएं क्या हैं। हमारे राज्य में साढ़े 9 करोड़ जनता सरकारी राशन उठाती है। उनके खाने से लेकर शिक्षा तक हम ख्याल रखते हैं।

यहां तक कि राज्य के किसानों को हम देखते हैं। किसानों के लिए 10 हजार रुपए भत्ता दिया दिया जा जाता है। लेकिन केंद्र सरकार कुछ नहीं करती है। स

सुश्री बनर्जी ने दुआरे सरकार के कार्यक्रम के तहत कुछ परिवारों को सरकारी किट प्रदान किया। इसके साथ ही लोगों से अपील की कि टीएमसी नेताओं को अपनी समस्या जरूर बताएं। यह सभी की समस्या का निवारण करेंगे।

bjpCM Mamata Banerjeeletest news of bengalTMC