राजस्थान : आपसी विवाद में एक परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

आरोपियों की तलाश की जा रही है

जयपुरः  राजस्थान के भरतपुर जिले में आपसी विवाद के चलते एक परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि घटना कुम्हेर थाना क्षेत्र के सिकरौरा गांव में हुई और पुलिस को शनिवार देर रात डेढ़ बजे के आसपास इसकी सूचना मिली।

भरतपुर पुलिस नियंत्रण कक्ष ने बताया कि हमलावरों ने आपसी विवाद के चलते रात में घर में सो रहे परिवार के सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

इसे भी पढ़ेंः PM को ई-मेल से धमकी देने के आरोप में युवक गिरफ्तार

नियंत्रण कक्ष के मुताबिक, हमले में घायल परिवार के सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने समंदर, गजेंद्र और ईश्वर को मृत घोषित कर दिया, जबकि गजेंद्र की पत्नी, बेटे और बहू को उपचार के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में रेफर कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा के अनुसार, समंदर का अपने घर के सामने रहने वाले लखन नाम के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि रविवार रात लखन कुछ अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर समंदर के घर में घुस गया और परिवार के सदस्यों पर गोलियां चला दीं।

मीणा के मुताबिक गोलीबारी में परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Additional Superintendent of Police Anil MeenaBharatpur district of RajasthanShot deadअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल मीणाआपसी विवादगोली मारकर हत्याराजस्थान के भरतपुर जिले