मिथुन ने कुणाल के विवादित बयान का दिया जवाब

कहा, मैं गंगुरामों की बातों का जवाब नहीं देता

कोलकताः भाजपा नेता सह बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाली फिल्म प्रजापति के विवाद पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी टीआरपी कभी कम नहीं हो सकती।

मंगलवार को मिथुन चक्रवर्ती और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी त्रिपुरा में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए। कोलकाता एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा कि जब तक मैं मर नहीं जाता, कोई मेरी टीआरपी कम नहीं कर सकता है।

वहीं, टीएमसी नेता कुणाल घोष के बयान पर मिथुन ने कहा कि मैं एली-तेली का जवाब नहीं देता। मैं गंगूरामों की बातों का जवाब नहीं देता।

गौरतलब है कि  फिल्म प्रजापति में मिथुन चक्रवर्ती के प्रदर्शन के बारे में तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा था कि मैंने सुना है कि देव अपने मुंह से नहीं बोल पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः NCB ने इटंरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट का किया भंडाफोड़

उनका मिथुन दा को फिल्म में लेना एक आत्मघाती फैसला बन गया है। मिथुन की फ्लॉप एक्टिंग रही है। तृणमूल सांसद देव ने कुणाल के बयान का समर्थन नहीं किया था और कुणाल की आलोचना की थी.

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाना बाकी है। त्रिपुरा में बीजेपी की तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी वहां पहले ही ‘विजय संकल्प सभा’, ‘जन विश्वास यात्रा’ जैसे कार्यक्रम शुरू कर चुकी है।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं और इस बार इस पड़ोसी बंगाली राज्य में वोटिंग के मद्देनजर शुभेंदु अधिकारी और बीजेपी के स्टार नेता मिथुन चक्रवर्ती भी त्रिपुरा जा रहे हैं। बीजेपी के दोनों महारथी त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

BJP leader cum Bollywood star Mithun ChakrabortyBJP leader Shubhendu AdhikariBJP MLA Shubhendu AdhikariBollywood star Mithun ChakrabortyLeader of Opposition and BJP MLA Shubhendu Adhikariनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीपश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीबॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्तीभाजपा नेता शुभेंदु अधिकारीभाजपा नेता सह बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती