स्टालिन के जन्मदिन पर विपक्षी नेताओं ने चेन्नई में डाला डेरा

केंद्र के खिलाफ एकजूट होने की हुई अपील

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का आज यानी बुधवार को 70वां जन्मदिन था। लेकिन जन्मदिन का मौके ने पूरे देश का ध्यान खिंचा है। दरअसल द्रमुक ने सीएम स्टालिन के जन्मदिन के औसर पर एक विशाल रैली का आयोजन किया था। इसमें तमाम विपक्षी दलों के नेताओं को न्यौता भी दिया गया था। इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला समेत कई दिग्गज पहुंचे। इसके अलावा अखिलेश यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हुए।

सभा को संबोधित कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि
सभी समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों को विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ एक साथ आना चाहिए। मैंने कभी नहीं कहा कि कौन नेतृत्व करेगा या कौन पीएम बनेगा। यह सवाल नहीं है। हम एकजुट होकर लड़ना चाहते हैं, यही हमारी इच्छा है ।
क्या कहा फारूख अब्दुल्ला
मुझे आशा है कि आप (एमके स्टालिन) न केवल तमिलनाडु की सेवा करने के लिए बल्कि पूरे भारत की सेवा करने के लिए लंबे समय तक जीवित रहेंगे… भारत एक कठिन स्थिति में है।लोकतंत्र व संविधान को खतरे में डाला जा रहा है।

राष्ट्रपति-पीएम ने भी दी बधाई
एमके स्टालिन को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पत्र लिखकर जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन जी को जन्मदिन की बधाई। उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

#Arvind Kejriwalaapcongressdmkmk stalin