पीएम मोदी का कर्नाटक और महाराष्ट्र का दौरा 19 जनवरी को

करेंगे करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन

नई दिल्लीः पीएम नरेंद्र मोदी 19 जनवरी को कर्नाटक और महाराष्ट्र के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी कर्नाटक और महाराष्ट्र को बड़ी सौगात देंगे।
प्रधानमंत्री 19 जनवरी को कर्नाटक में 10800 करोड़ और महाराष्ट्र में 38800 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में अगले तीन-चार महीने में चुनाव होने हैं। इससे पहले 19 जनवरी को पीएम मोदी का यह दौरा अहम माना जा रहा है। पीएम मोदी का इसी महीने कर्नाटक का यह दूसरा दौरा है।

इससे पहले 12 जनवरी को पीएम मोदी को हुबली में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने गये थे।

अब अगले 19 जनवरी को पीएम मोदी यडगिरि और कलबुर्गी जाएंगे। पीएम यडगिरि के कोडकल में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी बोले, चुनाव में अभी 400 दिन बाकी हैं और समाज…

इसके बाद पीएम मोदी कलबुर्गी के मलखेड़ में बंजारा समुदाय के एक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। वहीं, यहां मोदी विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

कर्नाटक के बाद पीएम मोदी मुंबई जाएंगे। वहां पीएम मोदी बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में एक कार्यक्रम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

इसके बाद पीएम मोदी गुंडावली मेट्रो स्टेशन मुंबई पर मुंबई मेट्रो रेल लाइन्स-2ए और 7 (दूसरा चरण) का उद्घाटन करेंगे और मेट्रो की यात्रा करेंगे।

letest news of pm modiMaharastrapm modi in Karnatakapm modi in maharastrapm narendra modi