राहुल विदेश जाते ही लोकतांत्रिक शर्म भूल जाते हैं – रविशंकर प्रसाद

राहुल पर बरसे रविशंकर

नई दिल्ली ः राहुल गांधी इन दिनों लंदन की यात्रा पर है। लेकिन वो जहां जाते हैं विवाद अपने साथ हीं लेकर जाते हैं या यूं कहे वो कुछ ऐसा बयान दे हीं देते हैं जिससे बखेड़ा खड़ा हो जाता है। कुछ ऐसा ही बयान उन्होंने लंदन में दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि यूरोप और अमेरिका को भारत में लोकतंत्र बचाने के लिए हस्तक्षेप करना चाहिए। अब इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में घमासान मच गया है। इसी को लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि  राहुल गांधी जी विदेश जाते ही आपको हो क्या जाता है? सारी मर्यादा, सारी शालीनता, लोकतांत्रिक शर्म सब भूल जाते हैं। अब जब देश की जनता न आपको सुनती है न समझती है तो विदेश में जाकर विलाप करते हैं की भारत का लोकतंत्र खतरे में हैं।

क्या कहा रविशंकर प्रसाद ने 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से प्रश्न पूछते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से जानना चाहती है कि क्या वे राहुल गांधी के इस बयान का समर्थन करते हैं? अगर नहीं करते तो इससे इनकार करें।BJP सोनिया जी से जानना चाहती है कि क्या वे अपने पुत्र के इस गैर जिम्मेदाराना बयान का समर्थन करती हैं?।

 

राहुल गांधी ने कहा कि यूरोप और अमेरिका को भारत में लोकतंत्र बचाने के लिए हस्तक्षेप करना चाहिए। सरकार किसी की भी हो हम किसी विदेशी ताकत के भारत में आंतरिक हस्तक्षेप को लेकर विरोधी रहे हैं ।

all india congress committeerahul gandhiravishankar prasad