1932 खतियान आधारित स्थानीति मुद्दे पर राजद हेमंत सरकार के साथ : तेजस्वी

आदिवासियों का मुद्दा हेमंत सरकार की प्राथमिकता, कैबिनेट के फैसले में पार्टी के एक मंत्री थे शामिल

रांची : झारखंड में हेमंत सरकार के 1932 के खतियान आधारित स्थानीय नीति का बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खुल कर समर्थन कर दिया है. तेजस्वी ने कहा कि 1932 खतियान आधारित स्थानीय नीति का फैसला सीएम हेमंत सोरेन की कैबिनेट ने लिया है, जिसमें हमारी पार्टी के एक मंत्री भी शामिल हैं, तेजस्वी ने कहा कि हम स्थानीय मुद्दों पर नजर रखते हैं और चुमान के दौरान घोषणा पत्र में शामिल भी करते हैं. तेजस्वी रविवार को रांची के अपने दो दिवसीय दोरे पर पार्टी कार्यालय में आयोजित मीडिया के सवालों के जवाब में कहा है ।

आदिवासियों का मुद्दा हेमंत सरकार की प्राथमिकता

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में पहले हमने झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के साथ गठबंधन किया था, अब उनके बेटे हेमंत सोरेन के साथ हैं । झारखंड से हमारा खास नाता रहा है । झामुमो से हमारा गठबंधन है, इसे और भी मजबूत बनाना है, तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में हेमंत सरकार की प्राथमिकता आदिवासी समाज है, इसलिए उनके लिए गए फैसलों पर हम साथ है ।

झारखंड में आरएसएस-भाजपा को नहीं पनपने देंगे

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में आरएसएस-भाजपा को कभी भी पनपने नहीं देंगे । धर्मनिरपेक्षता और सांप्रदायिकता के खिलाफ हमारी पार्टी का मुख्य आधार है, इसके लिए हमारी हमेशा संघर्ष करती रहेगी ।

झारखंड में तैयार हो रहा संगठन

तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में हमारा संगठन तैयार हो रहा है । जिला से पंचायत स्तर अब लगातार कार्यक्रम होते रहेंगे, एक सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि अभी तय नहीं है कि वे कितने सीटों पर चुनाव लडेंगे ।

यह भी पढ़ें —  कांग्रेस और कम्युनिस्ट त्रिपुरा में इलू-इलू कर रहे हैं : अमित शाह