S.S. Rajamouli को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

S. S. Rajamouli ने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवॉर्ड अपने नाम किया

मुंबई।  फिल्म निर्देशक S. S. Rajamouli (Indian film director) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR के साथ एक के बाद एक नई सफलता हासिल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : जन्मदिन के मौके पर दीपिका को मिला पठान का खास तोहफा

हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल (New York Film Critics Circle Awards 2022) में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। Rajamouli अपनी पत्नी रमा राजामौली, बेटे एसएस कार्तिकेय और परिवार के लोगों के साथ अवार्ड शो में शिरकत करने पहुंचे।

एसएस राजामौली ने अवॉर्ड स्वीकार किया और बताया कि आरआरआर को वेस्ट में भी वैसा ही प्यार मिला जैसे भारत में मिला था। जब सर्वश्रेष्ठ निर्देशक अवॉर्ड के लिए उनके नाम की घोषणा की गई तो निर्देशक को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। इस दौरान राजामौली ने क्रीम शाल के साथ ग्रे कुर्ता पायजामा में नजर आए। अपनी स्वीकरण भाषण में राजामौली ने कहा, ‘सिनेमा एक मंदिर की तरह है’। उन्होंने आगे कहा कि, “आरआरआर के साथ, मैंने पश्चिम में उसी तरह का स्वागत देखा। वे भारतीयों की तरह ही प्रतिक्रिया दे रहे थे”।

आरआरआर (RRR) के महाकाव्य पूर्व-अंतराल अनुक्रम के बारे में बात करते हुए, बाहुबली निर्देशक ने कहा, “यह विस्मय का शुद्ध आनंद था, जैसा कि हमने अभी देखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक महसूस करें”।

राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने अवॉर्ड समारोह से अपने पिता की कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, “सर्वश्रेष्ठ निर्देशक”। बता दें कि इन तस्वीरों में राजामौली अपनी पत्नी संग अवॉर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। निर्देशक पहले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और प्रशंसक भारत को गौरवान्वित करने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

New York Film Critics Circle Awards 2022S S Rajamouli received the Best Director AwardS. S. Rajamouli (Indian film director)