पार्थ के मामले में सौगत ने टीएमसी को दी क्लीन चिट

नुव्रत या माणिक की तुलना पार्थ से नहींः सौगत

कोलकाताः सांसद सौगत राय ने पार्थ को लेकर पार्टी की विडंबना पर अपनी राय दी है। उन्होंने टीएमसी को क्लीन चिट दे दिया।   बुधवार को उन्होंने कहा कि अनुव्रत या माणिक की तुलना पार्थ से नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा कि तृणमूल ने राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के तुरंत बाद उनको सभी पदों से हटा दिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के ढाई महीने बीत जाने के बाद भी पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की है? वह अभी भी बीरभूम जिला तृणमूल के अध्यक्ष हैं?
पलाशीपाड़ा तृणमूल विधायक माणिक भट्टाचार्य को 15 दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। अभी भी  वह  बीरभूम जिला तृणमूल के अध्यक्ष हैं?

तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने इसका जवाब देते हुए खुलकर पार्टी का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पार्थ चटर्जी के घर में नकदी का ढेर बरामद हुआ है। लेकिन माणिक के मामले में पैसा नहीं मिला। अनुब्रत के मामले में भी बड़ी रकम नजर नहीं आई। पर्थ के सहयोगी से मिले पैसों को सभी ने देखा है। उसके बाद पार्टी चुप नहीं रह सकती। बाकी के लिए ईडी, सीबीआई कुछ दस्तावेजों की बात कर रही है, लेकिन कुछ भी साबित नहीं हुआ है।
तृणमूल पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि पार्थ की करीबी अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से भारी मात्रा में नकदी की बरामदगी से पार्टी असहज है। तथ्य यह है कि अनुव्रत और माणिक की तुलना पार्थ के साथ नहीं की जा सकती है.

# Anubrata Mandal# अनुब्रत मंडल#MP Saugata Roy#parth chaterjee#parth chaterjee arrest#Trinamool MLA Manik Bhattacharya#तृणमूल विधायक माणिक भट्टाचार्य#तृणमूल सांसद सौगत रॉय#सांसद सौगत राय