शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन पर आधी रात को प्रशंसकों ने बधाई दी

अभिनेता इस साल प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी पर आये

मुंबईः  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान  (bollywood actor shahrukh khan) के 57वें जन्मदिन के जश्न की शुरुआत करते हुए मध्य रात्रि के समय बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर खड़े प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी।

दो साल बाद अभिनेता इस साल अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी पर आये।

अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के इंतज़ार में खड़े उत्साहित प्रशंसकों की तरफ उन्होंने अपने ‘‘सिग्नेचर पोज’’ में दोनों बाहें फैलाईं, हाथ लहराये। खान के साथ उनका सबसे छोटा बेटा अबराम भी था।

शाहरुख के घर की तरफ जाने वाली सड़क पर प्रशंसकों की भीड़ थी, जो अपने स्मार्टफोन के जरिए टॉर्च की रोशनी में खान के लिए जन्मदिन के गीत गा रहे थे। शाहरुख के एक प्रशंसक, सुधीर कोठारी ने अभिनेता को देखने के लिए मंगलवार को चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी।

गौरतलब है कि, अभिनेता ने पिछले दो साल से अपना जन्मदिन बेहद शांत तरीके से मनाया है। उनके 57वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, प्रोडक्शन बैनर यश राज फिल्म्स ने बुधवार को देश भर में उनकी 1995 में आयी रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को फिर से रिलीज़ करने का फैसला किया है।

शाहरुख, आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आये थे। अगले साल उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ शामिल है, जिसका टीज़र वर्चुअल तरीके से आज जारी किया गया। इसके अलावा एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘दुनकी’ शामिल है।

bollywood actor shahrukh khanFans greet Shah Rukh Khanअभिनेता की एक झलक पाने के इंतजारटॉर्च की रोशनीबॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खानमन्नत की बालकनी