शुभेंदु अधिकारी के साथ दो टीएमसी पार्षदों ने मंदिर में की पूजा

टीएमसी पार्षदों का बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के साथ सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो पार्षद मंदिर में पूजा देने पहुंचे थे। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया में फोटो भी पोस्ट किया।

शनिवार की रात बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी बीरभूम जिले के वामनी कालीतला में पूजा देने पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारी के साथ सिउड़ी नगरपालिका के 9 और 13 नंबर वार्ड से टीएमसी पार्षद उज्ज्वल चटर्जी और कुंदन दे भी मंदिर में पूजा दिये। इस पर बीजेपी का दावा है कि शुभेंदु को देखकर दोनों टीएमसी पार्षदों ने जय श्री राम के नारे भी लगाये।

हालांकि टीएमसी पार्षद उज्ज्वल चटर्जी ने बीजेपी से मिलीभगत के आरोप से इनकार किया है। वहीं, अन्य पार्षद ने इस मसले पर कोई भी टिप्पणी नहीं की। दूसरी ओर, टीएमसी नेतृत्व का कहना है कि अगर किसी ने पार्टी विरोधी कदम उठाया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी लेकिन मंदिर में पूजा-अर्चान के बहाने शुभेंदु अधिकारी के साथ इन दो टीएमसी पार्षदों की मुलाकात से यह प्रश्न उठने लगा है कि क्या अब ये दोनों पार्षद बीजेपी का दामन थामने वाले है ?

इसका जवाब भी सिउड़ी नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन उज्ज्वल चटर्जी ने दिया है। उन्होंने कहा कि वे हर वर्ष कालीपूजा से पहले वामनी काली मंदिर में माता के दर्शन के लिए आते हैं। इस बार भी मंदिर में पहुंचे थे लेकिन इसी दौरान उन्होंने यहां पूजा देने आये शुभेंदु अधिकारी के साथ सौहार्दपूर्ण मुलाकात की। इसमें राजनीति का कोई संबंध नहीं है।

bjplatest news of west bengalSuvendu AdhikariTMC