सिंगर जुबिन नौटियाल हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, शेयर की तस्वीरें

मां के साथ डाली अपनी प्यारी सी तस्वीर

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का एक्सीडेंट हो गया था। दरअसल वे सीढ़ियों से गिर गए थे। इस दुर्घटना में उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई थीं और सिर में भी मामूली चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है। वहीं जब आज सिंगर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए तो अपने होम टाउन चले गए और वहीं से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़े : 52 साल का दिल आया 21 साल पर!

दरअसल जुबिन नौटियाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके लिए बेहद ही खास है क्योंकि इस तस्वीर में सिंगर अपनी मां की गोद में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उनकी कोहनी पर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा सकते है। मां के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए जुबिन ने कैप्शन में लिखा है “ एन अर्ली डोज ऑफ विटामिन मॉम”। वहीं जुबिन के फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले जुबिन ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया था। सिंगर ने कैप्शन में लिखा, “आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू, भगवान की निगाह मुझ पर थीं और उन्होंने मुझे उस घातक एक्सीडेंट में बचा लिया। मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू।

ये बताने की जरूरत नहीं कि जुबिन ने कई हिट गाने गाए हैं। उन्होंने ‘लुट गए’, ‘हमनवा मेरे’, ‘तुझे कितने चाहने लगे हम’,’ तुम ही आना’,’ बेवफा तेरा मासूम चेहरा’, ‘तो आएंगे हम’, ‘गजब का है दिन’ जैसे कई पॉपुलर हिट के साथ खुद की इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में टॉप सिंगर्स में से एक के रूप में पहचान बनाई है। अब जुबिन के फैंस भगवान से यही दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और उनके लिए एक प्यारा सा गीत गाए।

Bollywood singerJubin momJubin Nautiyal