राज्य सरकार ने दी क्रिसमस की अतिरिक्त छुट्टी

26 दिसंबर को राज्य सरकार ने की छुट्टी घोषणा

कोलकाताः राज्य सरकार के कर्मचारियों को क्रिसमस पर लगातार तीन दिन की छुट्टी मिलने जा रही है। इस साल 25 दिसंबर रविवार को पड़ रहा है। उस दिन पहले से ही छुट्टी है।

एक दिन पहले शनिवार को प्रदेश के अधिकांश सरकारी संस्थान बंद रहेंगे। उसके बाद सोमवार को भी राज्य सरकार ने छुट्टी की घोषणा कर दी है।

राज्य सरकार के एक बयान के मुताबिक, 26 दिसंबर (सोमवार) को भी राज्य में अवकाश रहेगा। यानी राज्य सरकार के कर्मचारियों को 24 दिसंबर से 26 दिसंबर तक लगातार तीन दिनों की छुट्टी मिलने जा रही है।

बताया गया है कि आपातकालीन सेवाओं से जुड़े संस्थानों को छोड़कर सभी राज्य सरकार नियंत्रित, स्वामित्व वाली और यहां तक कि सरकार द्वारा प्रायोजित संस्थान 26 दिसंबर को बंद रहेंगे।

राज्य सरकार के कर्मचारियों का एक बड़ा वर्ग साल के अंत से पहले अतिरिक्त छुट्टियां मिलने से खुश है। उनमें से कई ने कहा कि त्योहार के लगातार तीन दिनों के दौरान कर्मचारी सपरिवार घूमने जा सकते हैं।

christmas extra holidaydays off on christmasemergency services organizationsMost government institutions closedअधिकांश सरकारी संस्थान बंदआपातकालीन सेवाओं से जुड़े संस्थानोंक्रिसमस की अतिरिक्त छुट्टीक्रिसमस पर लगातार तीन दिन की छुट्टी