लीजिए खत्म हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की Mission Majnu का इंतजार!

सिद्धार्थ और रश्मिका के फैंस 'मिशन मजनू' का ट्रेलर (Trailor) आने के बाद से ही इसका वेट कर रहे हैं।

मुंबई ।  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू (Mission Majnu)’ ने इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयारी करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े : Bhojpuri News: गूगल पर क्यों सर्च हो रहे हैं रितेश पांडे?

सिद्धार्थ और रश्मिका के फैंस ‘मिशन मजनू’ का ट्रेलर (Trailor) आने के बाद से ही इसका वेट कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को व्यूवर्स (Viewers) का काफी प्यार मिला और अब इस वीक कहीं जाके कलाकारों के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के फैंस उनकी आने वाली इस मूवी (Movie) से काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट का रोल करते हुए नजर आएंगे जो कि पाकिस्तान में रहकर एक मिशन को पूरा करने के लिए गए हैं और उसी मिशन में एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस रोमांस के साथ फिल्म में जबरदस्त तरीके से एक्शन का तड़का भी लगाया गया है। दर्शकों के लिए कई बहुत ही बेहतरीन एक्शन सीन्स भी रखे गए हैं जो कि फिल्म के ट्रेलर में साफतौर पर देखे जा सकते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के अलावा ‘मिशन मजनू’ में परमीत सेठी (Parmeet Sethi), शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) और मीर सरवर (Mir Sarwar) जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का कमाल करते हुए नजर आएंगे। ‘मिशन मजनू (Mission Majnu)’ को शांतनु बाग्ची (Shantanu Bagchi) ने डायरेक्ट किया है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रेस्पांस मिलता है।

Mission MajnuOTT PlatformRashmika MandannaSidharth MalhotraTrailor