WhatsApp पर भी लगा ग्रहण, दुनिया में रहा सर्वर डाउन

परेशान रहे यूजर्स

कोलकाता/नयी दिल्ली:  दुनियाभर में वॉट्सऐप का सर्वर डाउन हो गया है. लगभग सावा 2 घंटे तक सर्वर डाउन था। लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे। आशंका जताई जा रही थी कि वॉट्सऐप को हैक कर लिया गया है।

गौरतलब है कि, भारत में वॉट्सऐप के 48 करोड़ से ज्यादा यूजर हैं। इन यूजर्स को वॉट्सऐप का सर्वर डाउन होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इस बीच, सर्वर डाउन होने पर मेटा की तरफ से कहा गया है कि हम जानते हैं कि वर्तमान में कुछ लोगों को मैसेज भेजने में समस्या हो रही है और हम जल्द से जल्द सभी के लिए वॉट्सऐप को रिस्टोर करने के लिए काम कर रहे हैं.  हालांकि, मेटा की तरफ से अभी ये नहीं बताया गया है कि रिस्टोर करने में कितना समय लगेगा.

वॉट्सऐप डाउन होने से यूजर परेशान

यहां बता दें कि, वॉट्सऐप एक मैसेजिंग और वीडियो कॉलिंग ऐप हैं. भारत में बड़ी संख्या में लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल जानकारी साझा करने के लिए करते हैं. बड़ी संख्या में कर्मचारी अपने ऑफिस का काम भी इसके जरिए करते हैं और विभिन्न प्रकार का डेटा शेयर करते हैं.

 

# latest news of watsapp#watsapp server down#WhatsApp Down#WhatsApp Returns#दो घंटे बाद चालू हुआ व्हाट्सएप#यूजर्स व्हाट्सएप स्टेट्स#वॉट्सऐप की ताजा खबर