एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला

गोरखपुरः गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरवा इलाके में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाकर जान दे दी। व्यक्ति और उसकी 2 बेटियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि बेटियों की स्कूल फीस पिछले 5 महीने से नहीं भरी गई थी। स्कूल प्रशासन ने कहा कि दोनों लड़कियां अच्छी छात्राएं थीं और उनके शिक्षा रिकॉर्ड के कारण स्कूल प्रबंधन ने फीस के लिए कभी कोई दबाव नहीं बनाया।

45 वर्षीय जितेंद्र श्रीवास्तव अपनी दो बेटियों, 16 वर्षीय मान्या, और 14 वर्षीय मानवी के साथ रहते थे। दोनों लड़कियां एक निजी अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ती थीं।

श्रीवास्तव ने 1999 में एक ट्रेन दुर्घटना में अपना एक पैर खो दिया था और उनकी पत्नी सिम्मी की 2 साल पहले कैंसर से मृत्यु हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से श्रीवास्तव ने रोजी-रोटी के लिए घर में सिलाई का काम शुरू कर दिया था। वह पिछले 2 साल से आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था।

गोरखपुर के एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि एक निजी कंपनी में गार्ड के पद पर कार्यरत जितेंद्र श्रीवास्तव के पिता ओम प्रकाश उस रात ड्यूटी पर थे। अगली सुबह जब वह घर लौटा तो तीनों को फंदे पर लटका पाया और पुलिस को सूचना दी।

इसे भी पढ़ेः रांची : होटल में लगी आग, चार कमरे जलकर खाक

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

india uttar pradeshuttar pradeshuttar pradesh indiauttar pradesh ka samacharuttar pradesh ke mukhya samacharuttar pradesh ke samacharuttar pradesh ki khabrenuttar pradesh ki newsuttar pradesh newsuttar pradesh news liveuttar pradesh peopleuttar pradesh policeuttar pradesh samachar