जब तक मर नहीं जाऊं, कम नहीं होगी मेरी टीआरपी: मिथुन

सिनेमा अलग और राजनीति अलग: देव

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस के स्टार सांसद देव और बॉलीवुड सुपर स्टार सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती साथ-साथ दिख रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती और देव की फिल्म ‘प्रजापति’ शुरू से ही विवादों में रही है।

फिल्म के विषय से ज्यादा राजनीतिक एक्शन की चर्चा हो रही है। सोमवार को ‘प्रजापति’ के रिलीज होने के 25 वें दिन के सेलिब्रेशन का पालन किया गया। वहां भी विवाद ने पीछा नहीं छोड़ा।

इस इवेंट में मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी नेता कुणाल घोष पर जमकर हमला बोला, तो देव भी मिथुन चक्रवर्ती का बचाव करते नजर आए और कहा कि मैंने दो दिन पहले कहा था, जो गलत है वो गलत है। मैं अब भी वही कह रहा हूं।

नंदन को फिल्म शो नहीं मिलने पर तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने मिथुन चक्रवर्ती को ‘फ्लॉप’ कहा था। मिथुन ने व्यंग भरे अंदाज में कहा कि हम यहां एक फ्लॉप फिल्म का जश्न मनाने आए हैं, शायद दुनिया में पहली बार हो रहा है। यह इतनी फ्लॉप है कि आप इसे बाद में ऑस्कर में सुनेंगे।

मिथुन ने कहा कि देव के साथ उनका रिश्ता ईमानदारी और सम्मान का है। उन्होंने कहा कि मैं आज भी बड़ा स्टार हूं। फिर भी मैं चाहूं तो 365 दिन काम कर सकता हूं।

मेरी टीआरपी बहुत ज्यादा है ये तब तक नहीं जाएगी जब तक मैं मर न जाऊं, कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है। नंदन में फिल्म नहीं दिखाने देने पर उन्होंने कहा कि उनके लिए शहर के सभी थिएटर स्वर्ग है। कुछ दिनों पहले कुणाल घोष ने प्रजापति विवाद में कहा था कि मिथुन को प्रजापति में लेना देव का ‘आत्मघाती’ फैसला था।

मिथुन के बयान के बारे में देव ने कहा कि मिथुन जी को शायद अब पता चल गया होगा। मुझमें बचपन से ही अधिक साहस है। राजनीति, शिष्टाचार, तस्वीरें तीन अलग-अलग चीजें हैं।

इसे भी पढ़ेंः भगवंत मान रिमोट कंट्रोल सीएम : राहुल गांधी

विनम्रता बचपन से सीखी जाती है। मेरे लिए राजनीति अभी भी लोगों के लिए अच्छी है। फिल्म लोगों के मनोरंजन के लिए है। एक और बात मुझे लगता है कि अगर आप प्यार देते हैं, तो आपको प्यार मिलता है। किसी पर हमला करने का कोई मतलब नहीं है। ऊपर वाला वही है। यह आपको आज या कल वापस कर देगा।

घाटाल सांसद देव ने कहा कि जो गलत है वह गलत है। लेकिन गलतियों को सुधारना बहुत बड़ी बात है। अगर मैंने कुछ गलत किया है, टीम ने किया है, दूसरी टीम ने किया है, यह गलत है।

मुझे लगता है कि मैं गलत हो सकता हूं। अधिक महत्वपूर्ण यह है कि इसे कैसे स्वीकार किया जाए और इसे कैसे सुधारा जाए। मैं आज एक और बात उजागर करूंगा। वह किसी भी तरह से सिनेमा को राजनीति से मिलाने से इनकार करते हैं। फिल्म अलग और राजनीति अलग है।

Bollywood superstar cum BJP leader Mithun Chakrabortymithun chakrabortyतृणमूल कांग्रेस के स्टार सांसद देवबॉलीवुड सुपर स्टार सह भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्तीमिथुन चक्रवर्ती