शुभेंदु ने ममता सरकार लगाया बड़ा आरोप, कहा- TMC ने सनातनी भक्तों पर किया हमला

शुभेंदु भक्तों पर हमले केलिए टीएमसी को ठहराया दोषी

कोलकाता : बंगाल  में कुछ ही महीने में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में चुनाव से पहले ही हिंसा की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा रही हैं। अब इसी को लेकर नेता विपक्ष और बीजेपी के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को टीएमसी कार्यकर्ताओं और ममता बनर्जी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है।

https://twitter.com/SuvenduWB/status/1602201370500616196

शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि ‘गीता जयंती के अवसर पर दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर में सनातनी भक्तों पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने तालवार और रॉड से हमला किया है। इसमें कई घायल हो गये हैं। जबकि पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

अब इसी घटना को लेकर शुभेंदु अधिकारी और भाजपा के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में सोमवार को ममता बनर्जी के आवास कालीघाट के सामने हाजरा में प्रदर्शन का ऐलान किया गया है।

शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को ट्वीट किया, “गीता जयंती के अवसर पर दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर थाने के बेतबेरिया क्षेत्र के राधा मदन मोहन सेवा आश्रम के मैदान में 10 दिनों तक विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों और कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। रथ परिक्रमा अंतिम दिन आयोजित की जाती है और इसमें हजारों भक्त शामिल होते हैं। यह आयोजन पिछले 20 सालों से हो रहा है। कल (11/12/22) कुछ बदमाशों ने घोला क्षेत्र में रथ यात्रा को बाधित किया। उन्होंने विरोध किया तो सनातनी हथियारबंद लोगों पर हमला कर दिया।

उन्होंने आगे कहा है कि ‘इस हमले में कई निर्दोष सनातनी श्रद्धालु घायल हो गए। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. युवक सुमन नस्कर के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उनके सिर में चोट आई है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। ”

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
शुभेंदु अधिकारी ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि ‘शाम को घटना के विरोध में सनातन धर्म के लोगों ने सड़क जाम करने की कोशिश की तो पुलिस ने डंडों से पीटा। क्या पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ गई है कि सनातनियां अपने धार्मिक संस्कारों का पालन करते हुए एक रथ यात्रा भी ठीक से नहीं कर सकते हैं? निरपराध सनातनी श्रद्धालुओं पर बदमाशों द्वारा किए गए इस सशस्त्र हमले का पुरजोर विरोध करते हैं। मैं प्रशासन से दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करता हूं’।

bjpSuvendu AdhikariTMC