बंगाल में टीएमसी से आये नेता नियंत्रित रहे हैं बीजेपी कोः सायंतन

सायंतन ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र

कोलकाताः पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता सायंतन बसु ने अपनी ही पार्टी पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से आये नेता ही बीजेपी को नियंत्रित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब बीजेपी को दलबदलु नेता ही चला रहे हैं। सीबीआई और ईडी का डर दिखाकर टीएमसी के नेताओं को पार्ट में शामिल किया जा रहा है। इन आरोपों को लेकर सायंतन बसु ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है।

उन्होंने नड्डा को लिखे पत्र में मांग की है बंगाल बीजेपी को टीएमसी से आये नेता नियंत्रित कर रहे हैं। इसकी जांच करायी जाये। लेकिन नड्डा को लिखे पत्र को लेकर सायंतन ने मीडिया के सामने खुलकर कुछ भी नहीं कहा। हालांकि उन्होंने इतना कहा कि उन्हें पार्टी के आंतरिक मामलों में कोई टिप्पणी नहीं करना है।

सायंतन ने नड्डा को लिखे पत्र में बंगाल विधानसभा में विपक्षी बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के बारे में भी लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि पार्टी के नेता समेत विपक्षी दल के वरिष्ठ सांसद सत्तारूढ़ खेमे के शीर्ष नेतृत्व पर इस तरह से हमला कर रहे हैं कि ऐसा लगता है कि टीएमसी के दो खेमे आपस में लड़ रहे हैं। बसु ने कहा कि बंगाल में पार्टी सिद्धांतों पर नहीं लड़ रही है।

उन्होंने कहा लोगों में यह धारणा बन रही है कि सीबीआई, ईडी के सम्मन के डर से और भी कई लोग बीजेपी में शामिल होंगे। प्रदेश बीजेपी पर लोगों का विश्वास कम हो रहा है।

सायंतन ने अपने पत्र में यह भी उल्लेख किया है कि बंगाल विधानसभा में बीजेपी विपक्षी पार्टी होने के बावजूद प्रदेश में विपक्षी पार्टी के रूप में सीपीएम मजबूती के साथ उभर रही है। अब देखना यह है कि सायंतन बसु के पत्र पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई भी कदम उठाते हैं या नहीं।

इसे भी पढ़ेः पार्थ चटर्जी ने सीबीआई कोर्ट में फिर लगाई जमानत की अर्जी

bjpbjp leader sayantan basubjp president jp naddabjp vs aapbjp vs tmccm kcr vs bjpcpm bjpjp nadda newssayantan basu latest newssayantan basu news