अपना पाप ढकने के लिए टीएमसी सदस्यों ने दिया इस्तीफाः विमान बोस

भरतपुर ग्राम पंचायत पर आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप

कोलकाताः वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर ग्राम पंचायत पर आवास योजना में लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निशाना साधा है।

बोस ने कहा कि अपना पाप ढंकने के लिए भरतपुर ग्राम पंयायत पर आवास योजना में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद का गंभीर आरोप लगा है। इस भ्रष्टाचार में संलिप्त टीएमसी प्रधान समेत अन्य सदस्यों ने अपना पाप ढंकने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि आम लोगों के गुस्से से अपनी पीठ बचाने के लिए टीएमसी प्रधान ने भरतपुर पंचायत से इस्तीफा दे दिया लेकिन आवास योजना में पंचायत के टीएमसी प्रधान समेत अन्य सदस्यों ने जो भ्रष्टाचार किया है उससे आम जनता को भारी नुकसान पहुंचा है।

इसे भी पढ़ेः दिलीप घोष के भिखारी वाले बयान के बाद से टीएमसी हमलावर

रविवार की सुबह महानगर कोलकाता के बोसपुकुर में सीपीएम के जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए वाममोर्चा चेयरमैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लगभग सभी जिलों में विशेष रूप से टीएमसी संचालित ग्राम पंचायत भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है।

ऐसे में अब मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर ग्राम पंचायत में आवास योजना को लेकर हुए भारी भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है। इस भ्रष्टाचार से आम जनता टीएमसी के लोगों से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी पर भ्रष्टाचार का जो आरोप लगा है उसका जवाब लोग आसन्न पंचायत चुनाव में जरूर देंगे।

biman bosecpmleft frontLETEST NEWS BENGALTMCविमान बोस