Tunisha Suicide Case: तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान को नहीं मिली जमानत!

एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान न्यायिक हिरासत में हैं

मुंबई ।  टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान न्यायिक हिरासत में हैं। बता दें कि शीजान खान की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई पर शीजान को इस केस में राहत नहीं मिल पाई। दरअसल शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी गई है। ज्ञात हो की अगली सुनवाई सोमवार यानी 9 जनवरी को होनी है।

यह भी पढ़े : बिकिनी लुक में ट्रोल हुई सिंगर, फैन्स ने कहा-‘ये शर्म भूल गई है क्या’

वहीं शीजान के वकील ने कहा कि शीजान निर्दोष है और उनका परिवार और वह पुलिस की असहयोगिता की वजह से पीड़ित हैं। गौरतलब है कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। मामले में एक्ट्रेस की मां ने शीज़ान खान के खिलाफ बेटी को आत्महत्या के लिए उकसान के आरोप में केस दर्ज कराया था। 25 दिसंबर को शीजान को गिरफ्तार किया गया था।

शीजान के वकील ने आगे कहा कि सच्चाई और न्याय की जीत होगी, हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मैं दोहराता हूं कि शीजान मोहम्मद खान निर्दोष हैं और पुलिस की इनएफिशिएंसी के कारण वह और उनका परिवार पीड़ित है। उन्होंने अरेस्ट करने की पावर का मिसयूज किया है।

हता दें कि पुलिस ने शीज़ान और उसकी ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंट’ की चैट भी रिट्रीव कर ली है। इसके साथ ही ये भी पता चला है कि शीजान और भी कई लड़कियों से बात करता था। वहीं जांच के दौरान आरोपी के मोबाइल पर कई अहम चैट मिली हैं, जिसमें खुलासा हुआ है कि आरोपी ने ब्रेकअप के बाद तुनिषा से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। तुनिषा उसे बार-बार मैसेज करती थी, लेकिन आरोपी ने तुनिषा को इग्नोर कर रहा था।

बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान शीजान को 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया था, वहीं 2 जनवरी को शीज़ान फैमिली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी जिसमें उन्होंने शीजान की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की खबरों का खंडन किया था। शीजान की बहन फलक ने भी सोशल मीडिया पर तुनिशा-शीजान के ब्रेकअप पर डिटेल में सफाई दी थी और कहा कि दोनों ने म्यूचल अंडरस्टैंडिंग से ब्रेकअप किया था और वे अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

sheejan mohmmad khanTunisha sharmatunisha sharma suicied case